लुटेरी दुल्हन 50 हजार रुपये लेकर हुई फरार, दूल्हा FIR दर्ज कराने के लिए करता रहा घंटों इंतजार

दूल्हे के मुताबिक, बुरहानपुर जिले के शाहपुर गांव की रहने वाली काजल के साथ उसका रिश्ता तय हुआ था. ये रिश्ता बिलनखेड़ा गांव के रहने वाले दीपक नाम के शख्स ने करवाया था.

भोपाल: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पदम नगर थाना क्षेत्र में दूल्हे की ड्रेस में पहुंचा एक युवक पुलिस के सामने गुहार लगा रहा था कि उसकी दुल्हन उसे लूट कर भाग गई है. दूल्हे का परिवार दुल्हन के न्योते पर इंदौर से शादी करने के लिए खंडवा आया था.

दुल्हन मौका पाते ही ऑटो में बैठी और फरार हो गई. दूल्हे ने बहुत समय तक जब इंतजार किया लेकिन दुल्हन नहीं आई. इससे परेशान दूल्हा और उसके परिवार के लोग पदम नगर थाने पहुंच गए. दूल्हे के परिवार वालों के साथ एक दलाल भी था. इसने दुल्हन को 50 हजार रुपये दूल्हा पक्ष से दिलवाए थे.

इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के रहने वाले राजा मंडलोई (दूल्हा) के मुताबिक, बुरहानपुर जिले के शाहपुर गांव की रहने वाली काजल के साथ रिश्ता तय हुआ था. काजल का रिश्ता खंडवा जिले के बिलनखेड़ा गांव के रहने वाले दीपक नाम के व्यक्ति ने करवाया था.

बीते 17 मार्च को दूल्हे ने लड़की के परिवार को इसी दीपक के माध्यम से 50 हजार रुपये नकद दिए थे. शादी की बात 26 मार्च को खंडवा में तय हुई थी. खंडवा में दूल्हे का परिवार 25 मार्च को ही पहुंच गया था.

उधर, दुल्हन के परिवार से कुछ लोग आए तो दूल्हे राजा मंडलोई को शंका हुई लेकिन उनको बता दिया गया कि 26 मार्च को पूरा परिवार खंडवा आ जाएगा. दुल्हे के मुताबिक रात को दुल्हन काजल खंडवा में ही थी. उसने सुबह 15 हजार रुपये और लिए.

26 मार्च की दोपहर ब्युटी पार्लर जाने का बोलकर वह एक ऑटो में बैठकर चली गई. जब शाम तक भी वो नहीं लौटी तो दूल्हे और उसके परिजनों को शक हुआ.

पुलिस के मुताबिक, दीपक नाम का दलाल शादियां करवाता है. उसने शाहपुर की लड़की से शादी तय करवाई थी. राजा की शिकायत पर जांच की जा रही है. अगर जांच में पाया गया तो सबको हिरासत में लेकर कार्रवाई करेंगे.