BSF ने की पाकिस्तान की तरफ से बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक घुसपैठिए को मारी गोली

बीएसफ (BSF) के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "उस समय बहुत अंधेरा था और जवानों की तरफ से आत्मरक्षा में गोली चलाई गई. आपको पता नहीं होता है कि घुसपैठिया अपने साथ हथियार लेकर आया है या नहीं?"
BSF Shot dead Pakistani Intruder, BSF ने की पाकिस्तान की तरफ से बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक घुसपैठिए को मारी गोली

सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने गुजरात (Gujarat) और राजस्थान (Rajasthan) से सटी अतंरराष्ट्रीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश में एक संदिग्ध पाकिस्तानी घुसपैठिए को गोली मार दी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

जानकारी के मुताबिक, BSF की टीम रात को गश्त लगा रही थी, उसी समय पाकिस्तान की ओर से एक शख्स को भारत की सीमा मे घुसने की कोशिश करते हुए देखा गया. रात के अंधेरा का फायदा उठाते हुए वह शख्स फेंसिंग के ऊपर चढ़ने की कोशिश करने लगा. हालांकि बीएसएफ ने पहले घुसपैठिए को चेतावानी दी थी.

 BSF अधिकारी बोले, आत्मरक्षा में चलाई गई गोली

BSF के अधिकारियों के अनुसार, घुसपैठिए को फेसिंग पार नहीं करने की चेतावनी दी गई. BSF के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “उस समय बहुत अंधेरा था और हमारी ओर से आत्मरक्षा में गोली चलाई गई.” उन्होंने आगे कहा कि आपको ये पता नहीं होता कि घुसपैठिया अपने साथ हथियार लेकर आया है या नहीं?

उन्होंने बताय कि गोली लगने के बाद उसने खुद को झाड़ियों में छिपा लिया था, लेकिन बाद में जब BSF के जवानों ने इलाके की छानबीन की तो वह भारतीय सीमा में मृत पाया गया था.

“पहली बार हुई रात में घुसपैठ की कोशिश”

इससे पहले भी पाकिस्तान की तरफ से किए गए घुसपैठ के प्रयासों को दिन के समय में नाकाम कर दिया था. BSF के अधिकारियों के मुताबिक ऐसा पहली बार हुआ है जब रात के समय में घुसपैठ की कोशिश की गई. दरअसल स्वतंत्रता दिवस को लेकर बॉर्डर पर BSF हाई अलर्ट पर है.

Related Posts