ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक के ससुर पर लगा रेप का आरोप, BSF में तैनात है पीड़िता

शिकायत के मुताबिक, महिला पहलवान ने ये बात सत्यवान के बेटे सोमवीर को भी बताई कि तुम्हारे पिताजी ने मेरे साथ गलत काम किया है. इस पर...

रोहतक: ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक के ससुर सत्यवान के खिलाफ सीमा सुरक्षा बल में तैनात एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया है. यह महिला रोहतक समरगोपालपुर की रहने वाली है. हालांकि, पीड़िता बाद में अपने बयानों से पलट गई. इसके बावजूद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. साक्षी मलिक के पति सत्यव्रत भी जाने-माने पहलवान हैं.

सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत पीड़िता
पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत में महिला पहलवान ने बताया कि वह सीमा सुरक्षा बल दिल्ली में कार्यरत है. वर्ष 2015 में सत्यवान अखाड़ा रोहतक में कुश्ती सीखने के लिए आई थी. नवंबर 2016 में एक दिन कुश्ती अभ्यास के बाद बाथरूम में कपड़े चेंज कर रही थी तो सत्यवान ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया और जान से मारने की धमकी दी. साथ ही कहा कि आगे बढ़ने के लिए यह सब करना पड़ता है.

इस पर इस महिला पहलवान ने यह बात सत्यवान के बेटे सोमवीर को भी बताई कि तुम्हारे पिताजी ने मेरे साथ गलत काम किया है. सोमवीर ने कहा कि तू चिंता मत कर, मैं तेरे साथ शादी कर लूंगा. कुछ दिन बाद अखाड़े के बाहर सत्यव्रत ने मेरा हाथ पकड़ कर बदनियती से टच किया और रेप करने की कोशिश की.

‘भाई-पिता को बचाने के लिए की शादी’
शिकायत के मुताबिक, साल 2017 में अखाड़ा छोड़ने के बाद मेरे बार-बार कहने पर 27 अप्रैल 2019 को पीड़िता व सोमवीर ने शादी कर ली. शादी के बाद सोमवीर ने पीड़िता की तनख्वाह, ज्वेलरी रुपए हड़प लिए और कहा कि यह शादी तो षड्यंत्र रचकर की थी. मैंने अपने भाई व पिता को बचाने के लिए शादी की है. अब तेरी कहीं कोई सुनवाई नहीं होगी.

शिकायत में विशेष तौर पर साक्षी मलिक का जिक्र करते हुए शिकायतकर्ता ने कहा है कि साक्षी मेरी भाभी है. इनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए. वहीं, रोहतक के एसपी राहुल शर्मा का कहना है कि महिला की ओर से इस बारे में शिकायत दी गई थी. पीड़िता का बयान दर्ज करा लिया गया है. इस बारे में अभी और कुछ नहीं कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली: अचानक झुकी गई पांच मंजिला इमारत, दहशत में आए लोग, मुंबई जैसा हो सकता था हादसा

पुणे में भीषण सड़क हादसा, रायगढ़ घूमने जा रहे 9 छात्रों की मौत

सोनभद्र कांड के पीछे छिपा है अनसुना सच, दशकों पहले से हो रहा है आदिवासियों के साथ धोखा