अनंत कुमार हेगड़े ने BSNL कर्मचारियों को बताया गद्दार, कहा- जाएगी 88,000 की नौकरी

वीडियो में सांसद हेगड़े ये कहते हुए दिख रहे हैं कि सरकारी स्वामित्व वाली भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) देश पर एक धब्बा है क्योंकि पैसा, बुनियादी ढांचा और बाजार उपलब्ध कराने के बाद भी टेलीकॉम कंपनी के कर्मचारी काम करने से मना कर देते हैं.
Anant Kumar Hegde on BSNL, अनंत कुमार हेगड़े ने BSNL कर्मचारियों को बताया गद्दार, कहा- जाएगी 88,000 की नौकरी

पूर्व केंद्रीय मंत्री और उत्तर कन्नड़ सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने काम न करने वाले BSNL के कर्मचारियों को गद्दार और देशद्रोही कहा है. समाचार एजेंसी के मुताबिक, हेगड़े ने यह बयान 10 अगस्‍त को उत्‍तर कन्‍नड़ा संसदीय क्षेत्र स्थित कुमता में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

हेगड़े के संसदीय क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सांसद हेगड़े ये कहते हुए दिख रहे हैं कि सरकारी स्वामित्व वाली भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) देश पर एक धब्बा है क्योंकि पैसा, बुनियादी ढांचा और बाजार उपलब्ध कराने के बाद भी टेलीकॉम कंपनी के कर्मचारी काम करने से मना कर देते हैं.

Anant Kumar Hegde on BSNL, अनंत कुमार हेगड़े ने BSNL कर्मचारियों को बताया गद्दार, कहा- जाएगी 88,000 की नौकरी

वीडियो में हेगड़े कह रहे हैं, “इसका एकमात्र इलाज निजीकरण ही है, जो हमारी सरकार करेगी. कुछ 88,000 लोगों को निकाल दिया जाएगा और बाद में और लोगों को भी निकाला जाएगा.” विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने हेगड़े के बयान की आलोचना की है. कांग्रेस पार्टी का कहना है कि केंद्र सरकार हर चीज का निजीकरण करना चाहती है और इससे ये संकेत मिलता है कि सरकार शासन चलाने में असमर्थ है.

विवादों से रहा है पुराना नाता

ये पहली बार नहीं है जब हेगड़े ने विवादित बयानबाजी की हो. इससे पहले वो महात्मा गांधी के स्वतंत्रता संग्राम आंदोलन को ड्रामा बता चुके हैं. वहीं 2018 में भी उन्होंने संविधान संशोधन कर प्रस्तावना में से धर्मनिरपेक्ष शब्द हटाने की बात भी कही थी. हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांगते हुए रहा था कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है.

Related Posts