तमिलनाडु: कार कंपनी हुंडई के कांचीपुरम प्लांट में तीन कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव

हुंडई इंडिया के प्रवक्ता ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए गए कर्मचारियों का इलाज चल रहा है. उनके साथ काम हुए लोगों की हम कांटेक्ट ट्रेसिंग (Contact Tracing) ,आइसोलेशन (Isolation) का पूरा ध्यान रख रहे हैं.

देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के चौथे चरण में मिली कुछ रियायतों के बाद सभी फैक्ट्रियों और इंडस्ट्रियों में सुरक्षा के लिए सरकारी गाइडलाइन के साथ काम शुरू हो गया है. इसी बीच तमिलनाडु में कार कंपनी हुंडई मोटर्स के कांचीपुरम (Kanchipuram) स्थित प्लांट में काम करने वाले तीन कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

2 महीने के लॉकडाउन के बाद काम शुरू करने के साथ ही ये सभी कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इन सभी के संपर्क में आए 16 दूसरे कर्मचारियों के भी टेस्ट कराए गए हैं जिनकी रिपोर्ट अगले दो दिनों में आ जाएगी. इस बारे में कांचीपुरम के एक सीनियर ऑफिसर पी पुन्निया (P Ponniah) ने कहा, ‘राज्य सरकार की पालिसी के मुताबिक इंडस्ट्री को फ़िलहाल बंद कर दिया जाएगा. हम इस बात का पूरा ध्यान रखेंगे की पूरे एरिया को अच्छे से सैनीटाईज (Sanitise) किया जाए. तब तक के लिए प्लांट के आसपास कर्मचारियों को काम नहीं करने दिया जाएगा.’

साउथ कोरियाई कार निर्माता कंपनी हुंडई ने 8 मई से कांचीपुरम के अपने प्लांट में काम शुरू किया था. हुंडई इंडिया के प्रवक्ता ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए कर्मचारियों का इलाज चल रहा है. उनके साथ काम हुए लोगों की हम कांटेक्ट ट्रेसिंग, आइसोलेशन का पूरा ध्यान रख रहे हैं. प्लांट को भी पूरी तरह सैनीटाईज किया जा रहा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts