भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

अजहरुद्दीन और दो अन्य लोगों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 406 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
Case registered against Mohammad Azharuddin, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत अन्य दो लोगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है. अजहरुद्दी के खिलाफ धोखाधड़ी का ये मामला औरंगाबाद के सिटी चौक पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. औरंगाबाद के सिटी चौक पुलिस स्टेशन में दानिश टूर्स एंड ट्रेवल्स के मालिक ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ कथित रूप से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है.

ट्रेवल एजेंसी के मालिक के मुताबिक मोहम्मद अजहरुद्दीन ने विदेश यात्रा के टिकट बुक करवाए थे, लेकिन अब तक उसके पैसे नहीं दिए हैं. एजेंसी ने अपनी शिकायत में बताया है कि अजहरुद्दीन हर बार उन्हें आश्वासन ही दे रहे थे. इससे परेशान होकर दानिश टूर और ट्रेवल्स के मालिक ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.

औरंगाबाद पुलिस ने ट्रेवल एजेंसी की शिकायत पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सांसद रहे अजहरुद्दीन समेत अन्य दो लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं. अजहरुद्दीन और दो अन्य लोगों पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 420, 406 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: बेरहम मां ने 7 महीने के बच्‍चे को दूध पिलाया, लोरी सुनाई और फिर मार डाला

Related Posts