अमरनाथ यात्रा शिविर में स्नान करती महिला का वीडियो बना रहा था सिपाही, मामला दर्ज

महिला अमरनाथ यात्रा शिविर में स्नान कर रही थी, उसी दौरान सिपाही अपने मोबाइल कैमरा से वीडियो शूट करने की कोशिश कर रहा था.

जम्मू, (आईएएनएस): जम्मू जिले में अमरनाथ यात्रा शिविर में शुक्रवार को स्नान करती एक महिला का वीडियो बनाने के मामले में एक स्थानीय पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि भारतीय रिजर्व पुलिस की 19वीं बटालियन के सिपाही तारिक अहमद के खिलाफ उसके कृत्य के लिए मामला दर्ज किया गया है.

त्रिकुटा नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज
पुलिस सूत्रों ने कहा कि घटना के संबंध में त्रिकुटा नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. सूत्र ने कहा कि महिला अमरनाथ यात्रा शिविर में स्नान कर रही थी, उसी दौरान सिपाही अपने मोबाइल कैमरा से वीडियो शूट करने की कोशिश कर रहा था.

सूत्र ने कहा कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया, हालांकि बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया. उसे कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. इसके अलावा उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

50,483 श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के ‘दर्शन’
बता दें कि इस साल 1 जुलाई से शुरू हुई अमरनाथ यात्रा में गुरुवार तक 50,483 श्रद्धालुओं ने बाबा बर्फानी के ‘दर्शन’ पूरे कर लिए हैं. शुक्रवार को 4,722 तीर्थयात्रियों का एक और जत्था जम्मू से पवित्र गुफा के लिए रवाना हुआ.

पुलिस ने कहा कि जहां 2,147 श्रद्धालु एक सुरक्षा काफिले में भगवती नगर यात्री निवास से श्रद्धालु बालटाल आधार शिविर के लिए निकले, वहीं 2,575 पहलगाम के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ें-

20 करोड़ का है टारगेट, BJP के सदस्यता अभियान की शुरुआत से पहले बोले JP नड्डा

VIDEO: दिल्ली की स्वास्थ्य महानिदेशालय बिल्डिंग में भीषण आग, अहम कागजात खाक

VIDEO: मॉब लिंचिंग के खिलाफ प्रदर्शन ने लिया हिंसा का रूप, सूरत में पांच पुलिसकर्मी घायल