पहले कश्मीर में तैयार किए पत्थरबाज, अब अफवाह फैलाने वालों का नेटवर्क बना रहा है पाकिस्तान

संघर्षविराम का उल्लंघन कर पाकिस्तान की ओर से की जाने वाली इस गोलीबारी का निशाना भारतीय नागरिकों को बनाया गया है.

जम्मू कश्मीर पुलिस के सीनियर अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक पहले पाकिस्तान ने घाटी में पत्थरबाजों को तैयार किया था और अब वह अफवाह फैलाने वाले लोगों का एक बड़ा नेटवर्क तैयार कर रहा है. ताकि कश्मीर की स्थिति बिगड़ जाए. मालूम हो कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि घाटी में इंटरनेट बहाल किए जाने के बाद एक बार फिर कई इलाकों से ये सर्विस हटा ली गई थी. कयास लगाए जा रहे हैं कि इंटरनेट इसी लिए रद्द किया गया था.

सीसफायर का पाकिस्तान ने किया उल्लंघन

पाकिस्तान ने एक बार फिर से अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दिया है. दरअसल पाकिस्तान ने एक बार फिर सीमा पर युद्धविराम का उल्लंघन किया है. रविवार रात एलओसी से सटे नौसेरा क्षेत्र के केरी बटाल में सीमा पार से गोलीबारी की गई. पाकिस्तान ने गोलीबारी में भारतीय नागरिकों को निशाना बनाने की कोशिश की थी. इस पाकिस्तानी गोलीबारी में पुंछ जिले के डबडाज गांव की मनकोट तहसील में एक लड़की गंभीर रूप से घायल हुई है.

पाकिस्तान की ओर से युद्धविराम के उल्लंघन की खबरें राजौरी जिले के सुंदबनी सेक्टर इलाके से भी आई हैं. भारतीय सेना लगातार इन हमलों का जवाब दे रही है.

मालूम हो कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से घाटी में आतंकवादियों को घुसाने के इरादे से पाकिस्तानी सेना एलओसी पर जमकर गोलीबारी करती है. हालांकि भारतीय सेना हर बार इसका मुंह तोड़ जवाब देती है.

ये भी पढ़ें: ये दो कश्मीरी अफसर घाटी में पाकिस्तान के प्रोपेगेंडा और फेक न्यूज की खोल रहे हैं पोल