VIP बंगलों में हैं जम्मू-कश्मीर के नेता, दी जा रहीं हैं हॉलीवुड फिल्मों की सीडी: जितेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य है और यहां कर्फ्यू नहीं है. उन्होंने कहा कि घाटी के नेताओं को वीआईपी बंगलों में रखा गया है और उन्हें हॉलीवुड फिल्मों की सीडी दी गई है.
जितेंद्र सिंह, VIP बंगलों में हैं जम्मू-कश्मीर के नेता, दी जा रहीं हैं हॉलीवुड फिल्मों की सीडी: जितेंद्र सिंह

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के हालातों पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. जितेंद्र सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य हैं और यहां कर्फ्यू नहीं है. घाटी के नेताओं के बारे में उन्होंने कहा कि उनको कोई जेल में नहीं रखा गया, सभी को वीआईपी बंगलों में रखा गया है.

एक टीवी चैनल के प्रोग्राम में शिरकत करने गए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य है और यहां कर्फ्यू नहीं है. उन्होंने कहा कि घाटी के नेताओं को वीआईपी बंगलों में रखा गया है और उन्हें हॉलीवुड फिल्मों की सीडी दी गई है.

जितेंद्र सिंह ने कहा कि इसके अलावा नेताओं को जिम की सुविधा भी मुहैया कराई गई है. जितेंद्र सिंह ने कहा कि वे हाउस अरेस्ट नहीं हैं, वे हमारे हाउस गेस्ट हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में नेताओं को 18 महीने से ज्यादा हाउस अरेस्ट में नहीं रखा जाएगा.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाने के बाद से ही कश्मीर में कई तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं. ये पाबंदियां इसलिए लगाई गई हैं ताकि पड़ोसी मुल्क या फिर आतंकी किसी भी तरह से घाटी के लोगों का नुकसान न पहुंचा सके. कश्मीर के कई नेताओं को नजरबंद भी किया गया है. कुछ ही दिनों पहले पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला को भी हाउस अरेस्ट किया गया है.

Related Posts