दिल्ली में बदमाशों ने लूटी केंद्रीय मंत्री के ओएसडी की कार, पुलिस के डर से नोएडा में छोड़ कर भागे

दिल्ली के बारापुला फ्लाई ओवर पर रात करीब 10 बजे केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी आदित्य को कुछ बदमाशों ने रोका और बंदूक की नोंक पर उनकी स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली.

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) के साथ मंगलवार रात लूटपाट की गई. दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में कुछ बदमाशों ने उनकी कार लूट ली. इस कार को बाद में नोएडा पुलिस ने नोएडा सेक्टर 2 से लावारिस स्थिति में बरामद किया. पुलिस के मुताबिक चोर कार को मौके पर छोड़ कर भाग निकले थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के बारापुला फ्लाई ओवर पर रात करीब 10 बजे केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी आदित्य को कुछ बदमाशों ने रोका और बंदूक की नोंक पर उनकी स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली. कार लूटने के बाद बदमाश नोएडा की तरफ भागे थे.

लूट की घटना के बाद आदित्य ने दिल्ली पुलिस को सूचित किया. दिल्ली पुलिस ने इस लूट की जानकारी पाते ही नोएडा पुलिस को खबर दी. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने बैरीकेटिंग कर दी थी. पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने कार को पुलिस के डर से लावारिस स्थिति में नोएडा सेक्टर 2 के पास छोड़ दिया और भाग निकले.