आप एक चालान कटने पर कर रहे हंगामा! इस बाइक चालक के पेंडिंग हैं 189 चालान

संजीव ने कहा कि जब उसे यह पता चला कि उसके खिलाफ 189 चालान पेंडिंग तो वो शॉक्ड रह गया.

चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस के हाथ एक ऐसा शख्स लगा है जिसकी अब तक 189 चालान पेंडिंग पड़ी हुई हैं. 21 वर्षीय इस युवक की ये चालान ट्रैफिक के अलग-अलग नियमों को तोड़ने पर काटी गई हैं. ये सारी 189 चालानें साल 2017 से 2019 के बीच की हैं.

इस शख्स का नाम संजीव है. संजीव का दावा है कि उसे अपने खिलाफ एक भी चालान की जानकारी नहीं है. हालांकि उसने ये बताया कि इसी साल 26 जुलाई को गलत यू-टर्न लेने से उसकी चालान काटी गई थी.

इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है शख्स
संजीव चंडीगढ़ के सेक्टर 39 का रहने वाला है. वो एक इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है. कंपनी सेक्टर 34 में है और संजीव मोटर साइकिल से रोज कंपनी आता-जाता है.

26 जुलाई को ट्रैफिक पुलिस ने संजीव को सेक्टर 33/34 में गलत यू-टर्न लेने के लिए रोका था. संजीव की 300 रुपये की चालान काटी गई थी. जब ये मामला चंडीगढ़ जिला न्यायालय पहुंचा तो पता चला कि इस नंबर से रजिस्टर्ड बाइक पर पहले से 189 चालान पेंडिंग पड़े हुए हैं.

‘नहीं थी इस बात की जानकारी’
संजीव ने कहा कि जब उसे यह पता चला कि उसके खिलाफ 189 चालान पेंडिंग तो वो शॉक्ड रह गया. उन्होंने सवाल किया कि उन्हें इस बात की जानकारी पहले क्यों नहीं दी गई.

संजीव ने कहा कि ‘मैं बहुत सावधानी से बाइक चलाता हूं. नया मोटर ह्वीकल एक्ट आने के बाद और भी सतर्क हो गया हूं. मुझे इस बात की भनक तक नहीं थी कि मेरे खिलाफ 189 चालान पेंडिंग पड़ी हैं.’
ये भी पढ़ें-

22 हजार का चालान 400 में कैसे निपटाएं, खुद पुलिसकर्मी ने वीडियो पोस्ट कर दी सलाह

गुलालाई इस्माइल, जिसने दुनिया को सुनाई PAK में महिलाओं पर हो रही बर्बरता की दास्तां

कॉर्पोरेट टैक्स घटाने पर राहुल गांधी का सरकार पर तंज, कहा- आर्थिक संकट छिप नहीं सकता