साइको की तरह काम कर रहे हैं जगन मोहन रेड्डी: चंद्रबाबू नायडू

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का कृष्णा नदी के किनारे बना आवास टूटने के चांस हैं.

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने वर्तमान मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर जमकर हमला बोला. नायडू ने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार विपक्षी दलों के नेताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज करा रही है. नायडू ने कहा ‘मैं अच्छों के लिए अच्छा हूं, जगन मोहन रेड्डी साइको की तरह काम कर रहे हैं.’

आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती में कृष्णा नदी के तट पर बने अनाधिकृत मकानों को गिराने की शुरुआत नागरिक प्रशासन ने कर दी है. इधर ही पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का भी घर है. इस  बात का स्पष्ट संकेत मिल रहा है कि अगला निशाना नायडू का घर हो सकता है. वंदावल्ली गांव में टीडीपी नेता का एक मकान ढहाया भी जा चुका है.

आंध्र प्रदेश कैपिटल रीजन डेवेलपमेंट अथॉरिटी के कर्मचारी कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे और टीडीपी नेता पी कोटेश्वर राव के घर की सीमेंट रैंप को ध्वस्त कर दिया. अधिकारियों का कहना है कि राव ने नियमों का उल्लंघन करते हुए नदी के किनारे निर्माण किया है. अधिकारियों ने बताया कि यह निर्माण नदी संरक्षण अधिनियम 1984 का उल्लंघन करके बिना किसी अनुमति के किए गए हैं.

इस कार्रवाई के दो दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री नायडू को भी आवास से संबंधित नोटिस दिया जा चुका है. 19 सितंबर को एक आदेश जारी करके 21 सितंबर को वो नोटिस अनाधिकृत इमारतों पर चिपकाया गया था. सात दिनों के अंदर अवैध निर्माण हटाने का आदेश दिया गया था जिसका पालन न होने पर ये कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें:

अपने बयानों के चलते पॉपुलर होने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बन रही फिल्म
पीएम मोदी की भतीजी संग दिल्‍ली में लूट, बैग छीनकर भागे बदमाश