मां ने पसंदीदा स्‍टाइल में बाल नहीं कटवाए तो 17 साल के लड़के ने फांसी लगाकर दे दी जान

मां ने श्रीनिवास को उसका फेवरेट हेयरकट लेने से मना कर दिया. बात न मानने के लिए डांटा भी. खुद बेटे को सैलून लेकर गई और अपने हिसाब से एक अच्छा हेयरकट दिलवाया.

बच्चों को अक्सर जिद ना पूरी होने पर मां बाप से नाराज होते देखा गया है. लेकिन चेन्नई में एक नाबालिग की जिद ने उसकी जान ले ली. चेन्नई में एक मां अपने बच्चे को घर पर छोड़कर गई, जब वो वापस लौटी तो बच्चे को घर की छत से लटका हुआ पाया. वजह – उसे मां का हेयरकट को लेकर टोकना पसंद नहीं आया.

मामला चेन्नई के वलसारवक्कम का है. पुलिस ने बताया कि 17 साल का श्रीनिवास कुंद्रथुर के सरकारी स्‍कूल में 12 वीं कक्षा का छात्र था. वो हॉस्टल में रहता था और पोंगल मनाने के लिए छुट्टियों में घर आया था. उसकी मां मोहना ने श्रीनिवास को उसका फेवरेट हेयरकट लेने से मना किया था. बेटे को मां ने बात न मानने के लिए डांटा भी.

मोहना खुद बेटे को सैलून लेकर गई और अपने हिसाब से एक अच्छा हेयरकट दिलवाया. पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि मोहना दिहाड़ी पर काम करने वाली मजदूर है. वो फिल्म की शूटिंग्स के दौरान बर्तन धोने का काम करती थी.

रविवार को भी मोहना हर रोज की तरह काम पर चली गई. लड़का घर पर अकेला ही था. शाम को जब मोहना घर लौटी तो देखा कि उसके बेटे ने उसकी साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

ये भी पढ़ें

9वीं क्लास के लड़के ने 11 साल की बच्ची पर चाकू से किया हमला, मौत

‘टुकड़े-टुकड़े गैंग क्‍या है?’ सवाल पर गृह मंत्रालय ने कहा- ऑफिशियली ऐसा कुछ नहीं

Related Posts