मालिश करवाते समय छात्रा से करता था अश्लील बातें, SIT पूछताछ में चिन्मयानंद ने कबूला

एसआईटी प्रमुख ने बताया कि चिन्मयानंद ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह शर्मिंदा हैं.

बीजेपी नेता चिन्मयानंद को शाहजहांपुर यौन शोषण केस में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. लॉ की छात्रा से बलात्कार के आरोप में कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है. यूपी की विशेष जांच दल (SIT) ने इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. एसआईटी प्रमुख नवीन अरोड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि चिन्मयानंद ने सारे आरोप कबूल कर लिए हैं.

दोनों के बीच हुईं 200 से ज्यादा फोन कॉल्स
एसआईटी प्रमुख ने बताया कि पीड़िता की तरफ से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में चिन्मयानंद को धारा 376, 354d, 342 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है. चिन्मयानंद और पीड़िता के बीच इन सालों में 200 से ज्यादा टेलीफोन कॉल हुई थीं. चिन्मयानंद ने पूछताछ में कुबूल किया उन्होंने मालिश करवाते समय छात्रा से अश्लील बातें की.


नवीन अरोड़ा ने बताया कि चिन्मयानंद ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह शर्मिंदा हैं और उन्होंने इसके लिए स्वीकारोक्ति भी की. उनकी सहमति के बाद एसआईटी को जांच करने में और आसानी हुई और चिन्मयानंद को आज सुबह गिरफ्तार करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

चिन्मयानंद के तीन सहयोगी भी गिरफ्तार
बता दें कि एसआईटी ने इस मामले में चिन्मयानंद के तीन सहयोगी युवकों को भी गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों युवकों पर ब्लेकमेलिंग में शामिल होने का आरोप है. गिरफ्तार तीनों युवकों को भी चिन्मयानंद के साथ ही स्थानीय सीजेएम अदालत में पेश किया जा सकता है.

लॉ छात्रा ने चिन्मयानंद के खिलाफ 12 पन्नों की शिकायत की और SIT को दिए बयान में कई चौंका देने वाली बातें सामने आई. पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने ब्लैकमेल कर रेप किया है. पीड़िता का हॉस्टल के बाथरूम में नहाने का वीडियो बनाया गया और उस वीडियो को वॉयरल करने की धमकी देकर एक साल तक रेप करता रहा.

ये भी पढ़ें-

यौन शोषण के आरोपी चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, भेजा गया जेल

निर्मला सीतारमण ने कंपनियों को दी बड़ी राहत, कॉरपोरेट टैक्‍स में की कटौती, PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक

मुंबई में कई जगहों से मिलीं गैस लीक होने की शिकायतें, मचा हड़कंप, अलर्ट पर BMC