हैवानियत की शिकार 12 साल की मासूम की हालत नाजुक, एम्‍स पहुंचे केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बच्ची के परिवार वालों को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है, साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि दिल्ली सरकार दोषी को सख्त से सख्त सजा दिलवाएगी.

CM Arvind Kejriwal, हैवानियत की शिकार 12 साल की मासूम की हालत नाजुक, एम्‍स पहुंचे केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुरुवार को एम्स पहुंचे और 12 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत को लेकर परिवारवालों से मुलाकात की. इस बीच एम्स पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घेराव किया और जमकर नारेबाजी की. एम्स के परिसर के अंदर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमीन पर लेटकर धरना दिया. वहीं महिला कांग्रेस कार्यकर्ता चूड़ियां लेकर पहुंचीं. दिल्ली युवा कांग्रेस ने केजरीवाल को काले झंडे भी दिखाए.

CM Arvind Kejriwal, हैवानियत की शिकार 12 साल की मासूम की हालत नाजुक, एम्‍स पहुंचे केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे

 

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

क्या है मामला?

दिल्ली में एक 12 साल की बच्ची के साथ बहुत ही हैवानियत की गई है, उसके साथ बलात्कार किया गया है. उसकी हालत बहुत गंभीर है. शरीर के बहुत अंदर तक चोटें आई हैं. जिसके बारे में बताना भी बड़ा मुश्किल है. वह बेहोशी की हालत में है. बच्ची को जब एडमिट किया गया तो उसकी हालत बहुत खराब थी. अभी भी हालत नाजुक है. 24 से 48 घंटे और देखना पड़ेगा कि खतरे से बाहर आती है या नहीं.

CM Arvind Kejriwal, हैवानियत की शिकार 12 साल की मासूम की हालत नाजुक, एम्‍स पहुंचे केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे

बच्ची के परिवार को 10 लाख की मदद

एम्स में 12 वर्षीय रेप पीड़िता के माता-पिता से मिलने के बाद ​दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, बच्ची की हालत गंभीर है, उसे अंदर तक चोटें आई हैं. बच्ची बेहोशी की हालत में हैं, उसकी सर्जरी की गई है. हम लोग परिवार को सरकार की तरफ से 10 लाख रुपये का मुआवजा देंगे. वैसे जो कुछ हुआ जो घिनौना काम हुआ उसके लिए मुआवजा बनता नहीं है लेकिन हम सरकार की तरफ से सहायता राशि देंगे.

दोषी को सख्त से सख्त सजा दिलवाएगी दिल्ली सरकार

केजरीवाल ने कहा, “उम्मीद करते हैं कि बच्ची सही सलामत ठीक होकर यहां से जाएं. मैंने पुलिस कमिश्नर से भी बात की उन्होंने भी बताया कि पुलिस पूरी कोशिश कर रही है कि दोषियों को पकड़ा जाए और सख्त कार्रवाई की जाए. दिल्ली सरकार अच्छे वकील खड़े करके दोषी को सख्त से सख्त सजा दिलवाएगी.” पुलिस कह रही है कि रेप नहीं हुआ है? इस सवाल पर मुक्यमंत्री ने कहा कि इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts