CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के वोटर कार्ड मामले में सुनवाई टली

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पास 2 राज्यों के मतदाता पहचान पत्र होने का आरोप लगाया था.

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पास 2 मतदाता पहचान पत्र रखने के मामले में दायर मुकदमे में सुनवाई टल गई है. दरअसल, जज छुट्टी पर है जिसके चलते आज की सुनवाई टल गई. मामले की सुनवाई अब 20 सिंतबर को होगी.

इससे पहले कोर्ट ने इस मामले में दिल्ली चुनाव आयोग और उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग के अधिकारियों को तलब किया था, लेकिन उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग के अधिकारी नहीं आ पाए थे. उन्हें आज पेश होना था, लेकिन जज के छुट्टी पर होने के चलते सुनवाई टल गई.

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पास 2 राज्यों के मतदाता पहचान पत्र होने का आरोप लगाते हुए तीस हजारी कोर्ट में याचिका दायर की थी. हरीश खुराना का आरोप है कि सुनीता केजरीवाल ने गाजियाबाद के साहिबाबाद और चांदनी चौक के सिविल लाइंस दोनों जगह से वोटर कार्ड बनवाए हुए हैं.

मामले पर सुनवाई करते हुए मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट शैफाली बरनाला टण्डन ने उत्तर प्रदेश और दिल्ली के चुनाव आयोग को समन जारी कर संबंधित रिकार्ड कोर्ट में पेश करने के लिए कहा था. लेकिन सुनवाई टल गई, अब मामले की सुनवाई 20 सिंतबर को होगी.

ये भी पढ़ें- “इस्‍तीफा दे चुका हूं अब मैं कांग्रेस अध्‍यक्ष नहीं, पार्टी जल्‍द चुने अपना मुख‍िया”

ये भी पढ़ें- चांदनी चौक की घटना पर एक्‍शन में अमित शाह, दिल्‍ली कमिश्‍नर को तलब कर ली रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *