Covid-19 के बढ़ते मरीजों की देखभाल में इंडियन आर्म्ड फोर्स करेगा गोवा की मदद

श्रीपद नाइक ने कहा, "सीएम ने पूछा था कि क्या कोविड -19 (Covid-19) के बढ़ते मामलों को देखते हुए सशस्त्र बलों से मदद मिल सकती है. जिसके चलते कोस्ट गार्ड नेवी और आर्मी कमांडरों को इस मुद्दे पर चर्चा के लिए बुलाया गया था."
Armed Forces help to fight covid-19, Covid-19 के बढ़ते मरीजों की देखभाल में इंडियन आर्म्ड फोर्स करेगा गोवा की मदद

भारतीय नौसेना के स्थानीय कमांडर, सेना और तटरक्षक बल ने गोवा की सरकार को राज्य में कोविड-19 मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर सहायता देने के लिए अपनी सहमति दे दी है. रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) ने शुक्रवार देर रात यह जानकारी दी. मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की सशस्त्र बलों के स्थानीय कमांडरों से मुलाकात के बाद नाइक ने पत्रकारों से बात की.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

नाइक ने कहा, “सीएम ने पूछा था कि क्या कोविड -19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए सशस्त्र बलों से मदद मिल सकती है. जिसके चलते कोस्ट गार्ड नेवी और आर्मी कमांडरों को इस मुद्दे पर चर्चा के लिए बुलाया गया था.”

नाइक ने कहा, “अगर जरूरत पड़ी तो वे मदद के लिए तैयार हैं. चाहे वह अतिरिक्त स्टाफ उपलब्ध कराने की बात हो या उनके (सशस्त्र बल) डॉक्टर, वे इसके लिए तैयार हैं. साथ ही जरूरत पड़ने पर वे बेड भी उपलब्ध करा सकते हैं.”

शुक्रवार को राज्य में कोविड -19 (Covid-19) के 100 नए मामले सामने आए. यहां अब तक कुल 895 लोग इस घातक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts