Kerala Gold Smuggling Case में सामने आया नया नाम, कांग्रेस और BJP ने उठाया सवाल

BJP ने भी गोल्‍ड स्‍मगलिंग मामले (Kerala Gold Smuggling) में प्रमुख आरोपी की मदद करने में किरन (Kiran) की भूमिका पर सवाल उठाया है. इन आरोपों पर तीखी प्रक्रिया देते हुए किरन ने मंगलवार को मीडिया से कहा कि उसके बारे में ये सारी बातें बिना किसी आधार के कही जा रही हैं

  • IANS
  • Publish Date - 9:07 pm, Tue, 21 July 20

केरल गोल्‍ड स्‍मगलिंग (Gold Smuggling) मामले में एक नया मोड़ आ गया है, क्योंकि इसमें एक ऐसा नया नाम सामने आया है, जिसके संबंध कथित रूप से बड़े राजनीतिज्ञों (Politicians) से हैं. मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के साथ मुख्यमंत्री पिनरई विजयन (Pinarayi Vijayan) के पूर्व मुख्य सचिव एम. शिवशंकर के कथित संबंधों को लेकर राज्य सरकार पहले से विवादों में का सामना कर रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बेन्नी बेहनान ने अलप्पुझा के व्यापारी का लिया नाम

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस (Congress) के लोकसभा सदस्य और पार्टी के नेतृत्व वाले UDF के बेन्नी बेहनान ने किरन नाम के अलप्पुझा (Alappuzha) के एक युवा बिजनेसमैन द्वारा स्वप्ना और संदीप को सड़क के रास्ते से बेंगलुरू भागने में की गई मदद के बारे में मंगलवार को बताया.

बेहनान (Benny Behanan) ने कहा, “इस किरन का सत्ताधारी मोर्चे के बड़े राजनेताओं के बीच अच्छा रसूख है. हाल के बीते दिनों में उसके घर इन हाई प्रोफाइल लोगों का आना-जाना रहा है. जांच से पता चलेगा कि हाल के बीते दिनों में उसके घर कौन लोग आते-जाते रहे हैं.”

BJP ने भी किरन की भूमिका पर उठाया सवाल

BJP ने भी सोना तस्करी मामले में प्रमुख आरोपी की मदद करने में किरन की भूमिका पर सवाल उठाया है. इन आरोपों पर तीखी प्रक्रिया देते हुए किरन ने मंगलवार को मीडिया से कहा कि उसके बारे में ये सारी बातें बिना किसी आधार के कही जा रही हैं और मौजूदा विवाद में उसकी कोई भूमिका नहीं है.

इस बीच कोच्चि में स्थित NIA की अदालत ने मंगलवार को स्वप्ना और संदीप की हिरासत 24 जुलाई तक बढ़ा दी, क्योंकि NIA की जांच टीम ने कहा कि उसे पूछताछ और सबूत जुटाने के लिए अतिरिक्त समय की जरूरत है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे