पुलवामा हमले पर दिग्विजय ने उठाए सवाल, कांग्रेस प्रवक्ता बोले- BJP ने काटी वोट की फसल

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा, ''सत्य कड़वा होता है. राहुल गांधी ने सच भरे प्रश्न उठाए हैं और भाजपा को ये पच नहीं रहा है.''

आज पुलवामा अटैक की पहली बरसी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तीन ऐसे सवाल ट्वीट किए जिसके बाद राजनीति में हड़कंप मच गया है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा, ”पुलवामा में जो शहीद हुए उनको हम श्रद्धांजलि देते हैं. यह हम सब के लिए शर्म की बात थी कि हमले की जानकारी होते हुए इसे रोका नहीं जा सका.  इस तरह की शिकायतें भी आ रही हैं कि शहीदों के परिवारों को जो सुविधाएं दी जानी चाहिए थी वह नहीं दी जा रही हैं.”

दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह जानकारी दी जानी चाहिए कि इसकी जांच क्यों नहीं कराई गई और अगर कराई गई है तो उसकी रिपोर्ट में क्या है यह बताना चाहिए.

”वोट की फसल तो काट ली”

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा, ”सत्य कड़वा होता है. राहुल गांधी ने सच भरे प्रश्न उठाए हैं और भाजपा को ये पच नहीं रहा है. सत्य ये है कि BJP का ध्यान राष्ट्रीय सुरक्षा पर नही केवल वोट सुरक्षा पर है.

BJP ने पुलवामा हमला के बाद वोट की फसल तो काट ली, लेकिन उन शहीदों के परिवार आज भी BJP के दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं और कह रहे हैं कि जो मदद तय हुई थी वो आज तक क्यों नही दी? BJP का सैनिकों को लेकर यूज एंड थ्रो पॉलिसी है.”

राहुल गांधी ने पूछा…

1. हमले से सबसे ज्‍यादा फायदा किसको हुआ?
2. हमले की जांच का नतीजा क्‍या निकला?
3. सुरक्षा में चूक की वजह से हमला हुआ, उसके लिए बीजेपी सरकार में किसे जिम्‍मेदार ठहराया गया?

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को बताया नादान

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस ट्वीट पर कहा, ”राहुल जी नादान हैं लेकिन मैं नहीं जो ऐसे सवालों के जवाब दूं. मैं यहीं कहूंगा कि ऐसे नादानी भरे प्रश्न नहीं पूछने चाहिए. देश की राजनीति में ऐसे कई समस्याओं पर चर्चा करनी चाहिए, कम से कम देश की सुरक्षा को लेकर और सेना को लेकर प्रश्न चिन्ह नही उठाना चाहिए.”

ये भी पढ़ें-

‘देश भूल ना पाएगा आपकी शहादत’, पुलवामा हमले की पहली बरसी पर पीएम ने जवानों को दी श्रद्धांजलि

60 हजार KM की ‘तीर्थयात्रा’ हुई पूरी, इस शख्‍स ने पुलवामा पहुंचाई सभी 40 शहीदों के घरों की मिट्टी