कांग्रेस नेता कर्ण सिंह ने अध्यक्ष पद के लिए CWC को लिखी चिट्ठी, दिए ये सुझाव

कर्ण सिंह ने CWC को यह भी सुझाव दिया है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की अध्यक्षता में CWC की बैठक बुलाई जाए.

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद नए कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. कांग्रेस पार्टी की कमान कौन संभालेगा, इस बात को लेकर कयास जारी हैं. इस बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्ण सिंह ने चिट्ठी लिखकर CWC से अपील की है.

उन्होंने कहा है कि जल्द से जल्द CWC की बैठक बुलाई जाए. उन्होंने सुझाव दिया है कि इस बैठक में एक अंतरिम अध्यक्ष बनाए जब तक कोई पूर्णकालिक अध्यक्ष नामित नहीं होता है. उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि चुनाव से पहले तक उत्तर, दक्षिण, पूर्व और पश्चिम के लिए चार वर्किंग प्रेसिडेंट नामित किया जाए.

कर्ण सिंह ने ये भी सुझाव दिया है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की अध्यक्षता में CWC की बैठक बुलाई जाए. कर्ण सिंह ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि 25 मई को राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद का समय उनसे इस्तीफा वापस लेने के निवेदन में ही बर्बाद कर दिया गया.

कर्ण सिंह ने राहुल गांधी के इस्तीफे के कदम को साहसिक बताया. उन्होंने लिखा कि उन्हें इस्तीफा पर इस्तीफा लेने के लिए दबाव नहीं बनाना चाहिए था. उनके इस्तीफे के छह हफ्ते बाद भी कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की जा सकी.

dr karan singh congress, कांग्रेस नेता कर्ण सिंह ने अध्यक्ष पद के लिए CWC को लिखी चिट्ठी, दिए ये सुझाव

ये भी पढ़ें- कर्नाटक मुद्दे पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने बीजेपी पर कसा तंज, ‘आपका पेट कश्मीरी गेट के बराबर हो गया’