कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर में किया आइसोलेट

अपने ट्वीट में गुलाम नबी आजाद ने लिखा, "मेरी Covid-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं होम क्वारंटीन में हूं, जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए वे कृपया प्रोटोकॉल का पालन करें."

ghulam nabi azad
गुलाम नबी आजाद (FILE)

राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. आजाद ने शुक्रवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

अपने ट्वीट में गुलाम नबी आजाद ने लिखा, “मेरी Covid-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं होम क्वारंटीन में हूं, जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए वे कृपया प्रोटोकॉल का पालन करें.”

मालूम हो कि राज्यसभा में उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू हाल ही में कोविड संक्रमण से उबरे हैं, जबकि कई अन्य सदस्य भी हाल ही में संसद के मानसून सत्र के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं कांग्रेस नेता अहमद पटेल और आरपीएन सिंह भी इस वायरस से संक्रमित हैं और उनका इलाज चल रहा है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, 24 घंटे में कोरोनावायरस के 63,371 नए मामलों और 895 मौतों के साथ भारत में शुक्रवार को आंकड़ा 73,70,469 पर पहुंच गया.

इनमें से, 64,53,779 को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है, 8,04,528 वर्तमान में सक्रिय हैं, जबकि 1,12,161 महामारी के खिलाफ लड़ाई हार चुके हैं.

(IANS इनपुट के साथ)

Related Posts