दो राज्यों में चुनाव के बीच राहुल गांधी के बैंकॉक रवाना होने की खबर

राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर पार्टी सूत्रों के हवाले से आ रही है.
Rahul Gandhi, दो राज्यों में चुनाव के बीच राहुल गांधी के बैंकॉक रवाना होने की खबर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बैंकॉक रवाना हो गए हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि राहुल शनिवार सुबह को बैंकॉक के लिए रवाना हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल ने आज सुबह 8:25 बजे की विस्तारा की फ्लाइट से बैंकॉक के लिए उड़ान भरी.

राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर पार्टी सूत्रों के हवाले से ही आ रही है. अभी तक कांग्रेस की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि, सूत्रों ने बताया है कि राहुल को विपासना के लिए जाना था. राहुल अगर निकले हैं तो बैंकॉक उनका आखिरी डेस्टिनेशन नहीं था, वो और आगे गए होंगे.

इस बीच बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने ट्वीट करके राहुल गांधी के बैंकॉक जाने पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा, “क्या आप भी हैरान हैं कि बैंकॉक क्यों ट्रेडिंग कर रहा है.”

कांग्रेस में मचा है घमासान
गौरतलब है कि राहुल गांधी के देश से बाहर जाने की खबर ऐसे समय सामने आ रही है जब महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. वहीं, कांग्रेस पार्टी के भीतर नेताओं में घमासान मचा हुआ है. कई नेता बगावती सुर पकड़े हुए हैं.

कांग्रेस आगामी 10 अक्टूबर से महाराष्ट्र और हरियाणा में अपना चुनावी कैंपेन शुरू कर रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि राहुल गांधी कुछ दिनों का ब्रेक लेना चाहते हैं. हालांकि, मीडिया में राहुल के बैंकॉक जाने की खबर जरूर है लेकिन इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें-

भारतीय सेना के शक्ति प्रदर्शन से डरा चीन, अरुणाचल प्रदेश में युद्धाभ्यास का किया विरोध

फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला से मिलेंगे नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता, सरकार से मिली इजाजत

बिहार: वार्ड पार्षद के बेटे ने युवक को मारी गोली, भीड़ ने ‘जय श्री राम’ बोलते हुए आरोपी को पुलिस के सामने पीटा

Related Posts