राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- नौकरी दो, खाली नारे नहीं चलेंगे

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी ट्वीट कर लिखा, ‘SSC और रेलवे ने कई सारी परीक्षाओं के परिणाम सालों से रोक कर रखे हैं. किसी का रिजल्ट अटका हुआ है, किसी की परीक्षा. कब तक सरकार युवाओं के धैर्य की परीक्षा लेगी, कब तक?’

  • TV9.com
  • Publish Date - 11:11 pm, Tue, 1 September 20

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”भारत के भविष्य को मोदी सरकार खतरे में डाल रही है. अहंकार, उन्हें JEE-NEET उम्मीदवारों की वास्तविक चिंताओं के साथ-साथ एसएससी और अन्य परीक्षा देने वालों की मांगों की अनदेखी कर रहा है. उन्होंने कहा कि नौकरी दो, खाली नारे नहीं.

वहीं प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर लिखा, ”SSC और रेलवे ने कई सारी परीक्षाओं के परिणाम सालों से रोक कर रखे हैं. किसी का रिजल्ट अटका हुआ है, किसी की परीक्षा. कब तक सरकार युवाओं के धैर्य की परीक्षा लेगी, कब तक? युवाओं की बात सुनिए सरकार. युवा को भाषण नहीं नौकरी चाहिए.”

बता दें कि राहुल गांधी ने मंगलवार को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ”GDP-23.9. देश की अर्थव्यवस्था की बर्बादी नोटबंदी से शुरू हुई थी. तब से सरकार ने एक के बाद एक ग़लत नीतियों की लाइन लगा दी.”

इससे पहले राहुल गांधी ने सोमवार को एक वीडियो मैसेज के जरिए कहा था, ‘जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी. भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है. असत्याग्रही इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं. बीजेपी की सरकार ने असंगठित अर्थव्यवस्था पर आक्रमण किया है और आपको गुलाम बनाने की कोशिश की जा रही है.’