कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने अस्पताल पहुंचे राहुल-प्रियंका, शाम तक जारी होगा मेडिकल बुलेटिन

सूत्रों ने बताया कि वह अभी भी अस्पताल में हैं. उनके साथ अस्पताल में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा भी मौजूद हैं. सोनिया गांधी को अस्थमा की समस्या है और ठंड के दौरान उनकी समस्या बढ़ जाती है.

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी रविवार को गंगाराम अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुईं. उनका रूटीन चेकअप पूरा हो चुका है, ऐसे में अस्पताल सोमवार शाम तक उनका मेडिकल बुलेटिन जारी कर सकता है.

सूत्रों ने बताया कि वह अभी भी अस्पताल में हैं. उनके साथ अस्पताल में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा भी मौजूद हैं. सोनिया गांधी को अस्थमा की समस्या है और ठंड के दौरान उनकी समस्या बढ़ जाती है. पहले भी उन्हें इस परेशानी का सामना करना पड़ा है. वह कई बार गंगाराम अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं. वहीं साल 2011 में वह इलाज के लिए अमेरिका भी जा चुकी हैं.

सोनिया गांधी 1 फरवरी को बजट 2020-21 पेश होने के दौरान संसद में नहीं थी. बताया जा रहा है कि वह स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से ही संसद नहीं आ पाईं. वहीं, तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण वो राजनीति में भी कम सक्रिय रहती हैं. यही वजह बताई जा रही है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के चुनावी रैलियों में सोनिया गांधी नजर नहीं आईं.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें –

Delhi Assembly election: कपिल मिश्रा ने कहा, ‘AAP का नया नाम होना चाहिए मुस्लिम लीग’

बजट के दो दिन बाद भी नहीं संभला शेयर बाजार, गिरावट के साथ खुला Sensex

क्रूरता की हदें पार, जमीन पर कब्जे का विरोध करने पर TMC नेता ने दो बहनों के पैर बांधकर 30 फीट तक घसीटा

Related Posts