Video: CWC की बैठक कल, सुनील जाखड़ बोले अध्यक्ष पद के लिए चल रहे कई ‘sponsored’ नाम

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय जाखड़ ने कहा, हमको थोपा हुआ अध्यक्ष नहीं चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि मीडिया में कई उद्योग जगत के स्पॉन्सर्ड लोगों के नाम उछाले जा रहे हैं, हम उनके खिलाफ हैं.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना पद छोड़ने का मन बना लिया था, तभी से पार्टी के नए अध्यक्ष की तलाश जारी है. हालांकि ये तलाश कल यानी शनिवार को थम सकती है. सूत्रों के अनुसार शनिवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होनी है. इसी बैठक में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष का चुनाव हो सकता है.

मालूम हो कि शुक्रवार को आर्टिकल 370 को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में पार्टी के अध्यक्ष पद को लेकर भी चर्चा हुई. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी ने सीडब्लूसी की बैठक के दौरान कहा कि सभी नेता उनके परिवार की तरह हैं. उन्होंने कहा कि सिर्फ सीडब्लूसी नए अध्यक्ष का नाम तय नहीं करेगी. अध्यक्ष के चयन की प्रक्रिया में सभी की भागीदारी होनी चाहिए.

हालांकि मीडिया में कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष के चयन की खबरों को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय जाखड़ ने कहा, हमको थोपा हुआ अध्यक्ष नहीं चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि मीडिया में कई उद्योग जगत के स्पॉन्सर्ड लोगों के नाम उछाले जा रहे हैं, हम उनके खिलाफ हैं. उन्होंने कहा कि सच्चे कांग्रेसी को ही अध्यक्ष के रूप में चुना जाएगा.

केसी वेणुगोपाल ने कहा कि सीडब्लूसी कल पीसीसी अध्यक्षों, सांसदों, एआईसीसी सेक्रेटरी और तमाम संगठनों के प्रमुखों के विचार सुनेगी और फिर सीडब्लूसी अंतिम निर्णय लेगी. ऐसा पहली बार हो रहा है जब सीडब्लूसी इतने बड़े स्तर पर सुझाव लेकर अध्यक्ष का नाम तय कर रही है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान को गिरिराज सिंह की दो टूक, कहा- POK को भी लेंगे अपने कब्जे में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *