सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस सांसदों की बैठक, राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की उठी मांग

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने अपने ट्वीट में कहा की पार्टी का हर एक नेता और कार्यकर्ता, चाहे वह युवा हो चाहे बुजुर्ग, राहुल गांधी के साथ है.
Congress MPs Meeting demand, सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस सांसदों की बैठक, राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की उठी मांग

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के सांसदों की बैठक में एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पार्टी का अध्यक्ष (President) बनाने की मांग उठी है. कांग्रेस के लगभग 10 लोकसभा सांसदों ने कहा कि राहुल गांधी को तुरंत ही पार्टी की कमान ले लेनी चाहिए.

‘राहुल गांधी को जल्द पार्टी की कमान संभाल लेनी चाहिए’

सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस के लोकसभा के चीफ व्हिप के सुरेश, उनके साथ-साथ विप गौरव गोगोई और मानिक टैगोर भी एकमत नजर आए. इन्होंने अन्य सांसदों के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि राहुल गांधी को जल्दी पार्टी की कमान संभाल लेनी चाहिए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सूत्रों की मानें तो सांसदों ने कहा, “राहुल जी, आप जल्द से जल्द एक बार फिर पार्टी के अध्यक्ष बन जाइए.”

दिग्विजय सिंह ने किया राहुल गांधी का समर्थन

गौरतलब है कि इस बैठक की शुरुआत से पहले पार्टी के एक वरिष्ठ नेता और राज्यसभा के सांसद दिग्विजय सिंह ने लगभग 8 ट्वीट किए. इसमें उन्होंने कांग्रेस के कई नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को पार्टी को ‘लीड’ करना चाहिए.


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में यह भी कहा की पार्टी का हर एक नेता और कार्यकर्ता, चाहे वह युवा हो चाहे बुजुर्ग, राहुल गांधी के साथ है.

इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के आक्रमक रुख का भी समर्थन करते हैं.

अशोक गहलोत ने भी उठाई थी मांग

हाल ही में हुई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी यह मांग उठाई थी जिसका कई नेताओं ने समर्थन किया था.

कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों की बैठक में देश की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति, कोरोना संकट और संसद के अगले सत्र में उठाए जाने वाले मुद्दों पर भी चर्चा हुई.

सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस संसद के आगामी सत्र में लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध और कोरोना संकट से निपटने के सरकार के तौर-तरीकों को लेकर उसे घेरने की तैयारी में लग गई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts