Rajiv Tyagi dies: विश्वास नहीं हो रहा, आज 5 बजे हम दोनों ने की थी डिबेट- संबित पात्रा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट करके कहा, "भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दुःख है. हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है."
Rajiv Tyagi death, Rajiv Tyagi dies: विश्वास नहीं हो रहा, आज 5 बजे हम दोनों ने की थी डिबेट- संबित पात्रा

कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi) का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. राजीव गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती थे. उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

राजीव त्यागी के निधन से देश में शोक की लहर है. तमाम नेताओं ने राजीव त्यागी के निधन पर शोक जाहिर किया है.

संबित पात्रा का ट्वीट

राजीव त्यागी के निधन पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने लिखा, “विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्‍यागी हमारे साथ नहीं है. आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट भी किया था. जीवन बहुत ही अनिश्चित है… अभी भी शब्द नहीं मिल रहे. हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणों में स्थान देना.”

प्रियंका गांधी ने जताया शोक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा, “भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दुःख है. हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है. राजीव जी विचारधारा समर्पित योद्धा थे. समस्त यूपी कांग्रेस की ओर से परिजनों को हृदय से संवेदना. ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें.”

‘कांग्रेस ने आज अपना एक बब्बर शेर खो दिया’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “कांग्रेस ने आज अपना एक बब्बर शेर खो दिया. राजीव त्यागी के कांग्रेस प्रेम व संघर्ष की प्रेरणा हमेशा याद रहेंगे. उन्हें मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि व परिवार को संवेदनाएं.”


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिखा, “कांग्रेस पार्टी के मजबूत सिपाही और बेहतरीन प्रवक्ता राजीव त्यागी जी के आकस्मिक निधन का समाचार दुखद है. उनका जाना कांग्रेस पार्टी की न भरी जा सकने वाली क्षति है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवारजनों को संबल प्रदान करें.”

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

सपा नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा, “दुःखद! प्रखर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी जी का निधन अपूरणीय क्षति है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को शक्ति दें.”

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने राजीव त्यागी की पत्नी से टेलीफोन पर बात करके उन्हें ढाढ़स बंधाया और अपनी संवेदनाएं व्यक्त की. उन्होंने राजीव त्यागी के कांग्रेस पार्टी के प्रति योगदान की सराहना करते हुए उन्हें अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए. उन्होंने कहा कि त्यागी के निधन से पार्टी ने देश व समाज को समर्पित एक नेता को खो दिया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts