कांग्रेस ने की ‘धरोहर’ नाम से वेब सीरीज की शुरुआत, बताएगी भारत की आजादी में अपना योगदान

कांग्रेस (Congress) प्रवक्ता कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने बताया कि इस सीरीज में कांग्रेस के 135 सालों के इतिहास और विरासत के बारे में चर्चा होगी.

rahul gandhi

देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर कांग्रेस ने आजादी के लिए अपने संघर्षों, इतिहास और राष्ट्र निर्माण में योगदान को लेकर ‘धरोहर’ नाम से एक वेब सीरीज की शुरुआत की है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा, “कांग्रेस की धरोहर, देश की धरोहर.”

इस वीडियो सीरीज को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) और पार्टी के सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के प्रमुख रोहन गुप्ता ने बयान जारी कर कहा कि देश की आजादी के लिए अपने संघर्षों, इतिहास और आजादी के 70 सालों में ही भारत को बड़ी शक्ति बनाने में अपने योगदान को लेकर कांग्रेस की तरफ से इस वीडियो सीरीज की शुरुआत की जा रही है.

उन्होंने बताया कि इस सीरीज में कांग्रेस के 135 सालों के इतिहास और विरासत के बारे में चर्चा होगी. मालूम हो कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (Indian National Congress) की स्थापना 1885 में हुई थी जिसके बारे में बताया जाता है कि भारत की आजादी की लड़ाई इसके नेतृत्व में लड़ी गई.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts