मोदी से जिन्‍हें खतरा, हम उन्‍हें बचाने के लिए प्रतिबद्ध, वायनाड में बोले राहुल गांधी

वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी का यह पहला दौरा है. वह तीन दिन तक केरल में रहेंगे.
rahul gandhi, मोदी से जिन्‍हें खतरा, हम उन्‍हें बचाने के लिए प्रतिबद्ध, वायनाड में बोले राहुल गांधी

तिरुवनंतपुरम: केरल के वायनाड से लोकसभा चुनाव जीते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को मतदाताओं का आभार जताने पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस पार्टी से हैं. आपने मुझे जो समर्थन दिया, वो अद्वितीय है. वायनाड के हर व्यक्ति के लिए मेरे घर के दरवाजे खुले हैं. वायनाड से जीतने के बाद राहुल का केरल में यह पहला दौरा है.

इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. कांग्रेस अध्यक्ष ने केरल के निलंबर में एक जनसभा के दौरान कहा, ‘मौजूदा मोदी सरकार और नरेंद्र मोदी देश में नफरत फैला रहे हैं.  कांग्रेस जानती है कि नफरत से निपटने का एकमात्र रास्ता प्यार है. हम देश में कमजोरों को मोदी की नीतियों से बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. मैं आपका प्रतिनिधित्व करने और बेहतर वायनाड बनाने के लिए तैयार हूं.’

राहुल गांधी ने मल्लापुरम में रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मैं केरल का सांसद हूं. यह मेरी जिम्मेदारी है कि न सिर्फ वायनाड बल्कि पूरे केरल के नागरिकों से जुड़े मुद्दों को आवाज दूं. वायनाड के लोगों की आवाज सुनना और उनकी आवाज बनना मेरा कर्तव्य है. आप सभी के प्रेम और स्नेह का धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए दिखाया.
इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि वह शुक्रवार से तीन दिन केरल में रहेंगे.

शनिवार को वायनाड जिले में उनका रोड शो होगा. राहुल ने बताया कि तीन दिन में वे 15 जगह स्वागत समारोह में शामिल होंगे. राहुल गांधी ने केरल की वायनाड और उत्तरप्रदेश की अमेठी सीट से चुनाव लड़ा था. अमेठी में राहुल गांधी को स्मृति ईरानी से हार का सामना करना पड़ा जबकि वायनाड में राहुल गांधी 4 लाख 31 हजार से ज्यादा वोट से जीते थे. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को केरल और रविवार को आंध्र प्रदेश के तिरुपति का दौरा करेंगे.

ये भी पढ़ें- अलीगढ़: मासूम की हत्या के मामले में दो लोग गिरफ्तार, पांच पुलिस अधिकारी भी हुए सस्पेंड

ये भी पढ़ें- सुब्रमण्यम स्वामी ने धोनी को दी बिन मांगी सलाह तो सोशल मीडिया में लोगों ने याद दिला दिया राष्ट्रवाद

Related Posts