हरियाणा में कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारक संभालेंगे मोर्चा, लिस्ट से नवजोत सिंह सिद्धू गायब

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में बगावती तेवर अपनाने वाले अशोक तंवर को स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है.
कांग्रेस, हरियाणा में कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारक संभालेंगे मोर्चा, लिस्ट से नवजोत सिंह सिद्धू गायब

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने शुक्रवार को अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में दो हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं.

सबसे पहले स्टार कैंपेनर रहे नवजोत सिंह सिद्धू का नाम इस लिस्ट से गायब है. जबकि बगावती तेवर अपनाने वाले अशोक तंवर स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में शामिल किए गए हैं.

40 दिग्गज नेता करेंगे प्रचार

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत 40 दिग्गज नेताओं को जगह दी गई है.

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में गांधी परिवार के अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हैं.

हरियाणा कांग्रेस नेताओं में ये शामिल

राज्य कांग्रेस के नेताओं की बात करें तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी शैलजा के अलावा किरण चौधरी, रणदीप सुरजेवाला, कुलदीप बिश्नोई और कुलदीप शर्मा को भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शुमार किया गया है.

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए नॉमिनेशन अप्लाई करने की प्रक्रिया आज पूरी हो चुकी है. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है. 24 अक्टूबर को चुनाव आयोग सभी 90 सीटों के नतीजे घोषित करेगा.

ये भी पढ़ें-

अदिति सिंह के घर के बाहर लगे नारे- BJP की कठपुतली बनना बंद करो

नीतीश कुमार और बीजेपी के बीच शुरू हुई सियासी ‘रामलीला’

Related Posts