कांग्रेस शुरू करने जा रही है सोशल मीडिया कैंपेन, कार्यकर्ताओं को दिया जाएगा 10 पॉइंट एजेंडा

सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पार्टी कल से एक अभियान शुरू करने जा रही है. इस कैंपन का नाम है धरोहर कैंपेन, जिसका स्लोगन होगा कांग्रेस की धरोहर पहुंचाओ घर-घर.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पार्टी कल से एक अभियान शुरू करने जा रही है. इस कैंपन का नाम है धरोहर कैंपेन, जिसका स्लोगन होगा कांग्रेस की धरोहर पहुंचाओ घर-घर. सोशल मीडिया में अपना दबदबा बढ़ाने के लिए पार्टी देश भर में वर्कशॉप करने जा रही हैं, जिसमें कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को 10 प्वाइंट एजेंडा देगी. कार्यकर्ता उस एजेंडे को ट्विटर, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए घर-घर पहुंचाएगा.

कांग्रेस पार्टी सोशल मीडिया के सूत्रों के मुताबिक, “हम देश में वर्कशॉप होल्ड कर रहे हैं जिसमें हम अन्य विषयों के अलावा हम 10 प्वाइंट एजेंडा देंगे. इस 10 पॉइंट एजेंडे में जितने देश में महत्वपूर्ण और बड़े विशेषकर पार्टी लाइन, इसके साथ रीजनल और लोकल मुद्दों के साथ-साथ मोदी सरकार की नाकामी और राहुल गांधी के विज़न को लोगों तक पहुंचाएंगे.“

पहली वर्कशॉप हरियाणा के गुरुग्राम में होगी जिसमें प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और भुपिंदर सिंह हुड्डा भी शामिल होंगे. इसके बाद 11 अक्टूबर को महाराष्ट्र में ये वर्कशॉप का आयोजन होगा.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा, “बीजेपी प्रोपेगेंडा मशीनरी की तरह दिन रात काम कर रही है. लोगों का ध्यान मुद्दों और मोदी सरकार की विफलता से हटाने के लिए हम चाहते हैं कि सच्चाई सब के सामने आए. हम अपने सोशल मीडिया के योद्धाओं को इन वर्कशॉप के ज़रिए भाजपा के पेड सोशल मीडिया आर्मी को टक्कर देने के लिए प्रशिक्षित कर रहे हैं.”

Related Posts