TV9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन पर घबराए राज बब्बर ने कहा- स्टिंग मत करिए, देखें VIDEO

TV9 भारतवर्ष के 'ऑपरेशन भारतवर्ष' ने देश भर की तमाम पार्टियों के सांसदों को बेनकाब किया था. इस स्टिंग में बीजेपी, कांग्रेस, आप, समाजवादी पार्टी समेत देश की अन्य पार्टियों के नेता फंसे थे.
Raj Babbar on TV9 Bharatvarsh Sting, TV9 भारतवर्ष  के स्टिंग ऑपरेशन पर घबराए राज बब्बर ने कहा- स्टिंग मत करिए, देखें VIDEO

नई दिल्ली: TV9 भारतवर्ष के ‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ ने देश भर की तमाम पार्टियों के सांसदों को बेनकाब किया था. इस स्टिंग में बीजेपी, कांग्रेस, आप, समाजवादी पार्टी समेत देश की अन्य पार्टियों के नेता फंसे थे. इसी मुद्दे पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर से जब सवाल किया गया तो न्होंने कहा कि आप अच्छी पत्रकारिता करिए लेकिन स्टिंग ऑपरेशन ना करिए. TV9 भारतवर्ष के रिपोर्टर ने बताया कि पहले तो सवाल से बचने के लिए राज बब्बर इधर-उधर नजरें घुमाते रहे लेकिन लगातार सवाल करने पर बड़े ही घबराते हुए जवाब दिया कि अच्छी पत्रकारिता करिए, स्टिंग मत करिए.

TV9 भारतवर्ष के रिपोर्टर ने राज बब्बर से जब सवाल किया कि जो लगातार TV9 भारतवर्ष चैनल पर स्टिंग ऑपरेशन चला उस पर आप कुछ बयान रखें तो उन्होंने कहा कि मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही मैं कुछ बोलना चाहता हूं. रिपोर्टर ने जब कहा कि आप टीवी ऑन करके भी देख सकते हैं तो उन्होंने कहा मुझे टीवी ऑन करके नहीं देखना है. इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश अध्यक्ष को सब कुछ मालूम है लेकिन वे कुछ बोलना नहीं चाहते हैं. वहीं उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि हम किसी कंट्रीब्यूट बयान में नहीं पड़ना चाहते हैं. यह सभी चीजें मोबाइल के कैमरे में हुए कैद कुछ तस्वीरें आवाज हुआ कैद.

यह भी पढ़ें- ड्रीम गर्ल या ड्रामा गर्ल: चुनावी फसल काटने के बाद, ट्रैक्टर पर सवार हुईं हेमा मालिनी

Related Posts