केरल में कांग्रेस ने थाने के सामने बांटा बीफ, साथ में खाने को रोटी भी

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रवीण कुमार ने मुक्कम थाने के बाहर बीफ करी और रोटी बांटने के अभियान की शुरुआत की.
congress workers distribute beef-curry in kerala, केरल में कांग्रेस ने थाने के सामने बांटा बीफ, साथ में खाने को रोटी भी

केरल में बीफ को लेकर राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोझिकोड में मुक्कम पुलिस स्टेशन के सामने बीफ करी और रोटियां बांटी. राज्‍य में पुलिस ट्रेनिंग के दौरान मिलने वाले खाने के मेन्यू से बीफ हटाने के कदम का विरोध करने के लिए कांग्रेस ने ऐसा किया.

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रवीण कुमार ने मुक्कम थाने के बाहर बीफ करी और रोटी बांटने के अभियान की शुरुआत की. प्रवीण कुमार का कहना है कि ‘केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन आरएसएस के सामने झुक रहे हैं. सीएम पद की शपथ लेने के बाद पिनराई विजयन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसके बाद ही लोकनाथ बेहरा को पुलिस महानिदेशक बनाया गया. लोकनाथ बहेरा ने मोदी और अमित शाह को गुजरात दंगा मामले में क्लीन चिट दी थी. अब वो संघ के एजेंडे को लागू कर रहे हैं. कांग्रेस विजयन के दोहरे रुख को पूरे राज्य के सामने रखेगी.’

पुलिस अकादमी के निदेशक बी संध्या ने कहा कि पुलिस ट्रेनीज को स्वस्थ भोजन देने के लिए ये फैसला लिया गया था. इसके पीछे कोई राजनीतिक या सामाजिक धारणा नहीं थी. पीटीआई के हवाले से ये भी जानकारी है कि न केवल बीफ, बल्कि मटन को भी नए मेन्यू में शामिल नहीं किया गया है. हालांकि इस हफ्ते की शुरुआत में केरल पुलिस विभाग ने कहा था कि नए प्रशिक्षित पुलिस बैच के लिए निर्धारित मेन्‍यू से बीफ हटाने की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं.

ये भी पढ़ें-   

सालभर पहले शहीद पति के कानों में कहा था ‘आई लव यू’, अब खुद आर्मी का हिस्‍सा होंगी मेजर विभूति की पत्नी

  ‘भगवान ट्रंप’ से मिलना चाहते हैं ‘कृष्णा’, सरकार से लगाई सपना पूरा करने की गुहार

Related Posts