कोरोना का कहर, तिरुमला मंदिर में अबतक 743 कर्मचारी निकले संक्रमित

कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल ने कहा कि TTD के सभी विभागों को मिलाकर अभी तक 743 कर्मचारी कोरोना (Corona) से संक्रमित हुए हैं. इसमें 403 लोग ठीक होकर वापस काम से जुड़ गए हैं और 335 लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है.

corona infection spreading rapidly, कोरोना का कहर, तिरुमला मंदिर में अबतक 743 कर्मचारी निकले संक्रमित

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुपति स्थित विश्व प्रसिद्ध भगवान श्री वेन्कटेशवर स्वामी मंदिर (Lord Sri Venkateswara Swamy Temple) के स्टाफ और पुजारियों में कोरोना (Corona) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (TTD) के 743 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. तिरुमला इलाके में काम करने वाले कर्मचारी कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.

TTD के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल ने कहा कि टीटीडी के सभी विभागों को मिलाकर अभी तक 743 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. इसमें 403 लोग ठीक होकर वापस काम से जुड़ गए हैं और 335 लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है.

11 जून को फिर से खोला गया मंदिर

उन्होंने बताया कि कोरोनावायरस वैश्विक महामारी को काबू करने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के कारण ढाई महीने बंद रहे TTD संचालित भगवान वेंकटेश्वर मंदिर को 11 जून को फिर से खोला गया था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

सिंघल ने कहा कि प्राचीन मंदिर को श्रद्धालुओं के अनुरोध पर फिर से खोला गया और कोविड-19 को काबू करने के लिए आवश्यक नियमों के पालन के बाद उन्हें प्रवेश की अनुमति दी गई.

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 10,820 नए मामले सामने आए हैं और 97 लोगों की मौत हुई है. अब तक यहां 2,27,860 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. इनमें 87,112 लोगों का अभी इलाज चल रहा है जबकि 1,38,712 लोग ठीक हो चुके हैं. 2,036 लोगों की मौत हो गई है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts