केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, डॉक्टर्स को कहा- “धन्यवाद”

गृह मंत्री अमित शाह देश के पहले केंद्रीय मंत्री थे जो कोरोना संक्रमित हुए. संक्रमित होने के बाद उन्हें गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Amit Shah corona negative, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, डॉक्टर्स को कहा- “धन्यवाद”
file pic

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. खुद गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा.”

कोरोना नेगेटिव होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री ने गुरुग्राम के अस्पताल के सभी डॉकटर्स को भी धन्यवाद कहा, जिन्होंने कोरोना से स्वस्थ होने में उनकी सहायता की. अमित शाह ने ट्वीट कर कहा- “कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं.”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद कोरोना की जांच करवाई थी और 2 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद गृह मंत्री डॉक्टर्स की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे. मालूम हो कि अमित शाह पहले केंद्रीय मंत्री थे, जो कोरोना संक्रमित थे. गृह मंत्री अमित शाह के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts