कोरोना वायरस का डर किसे… हरियाणवी गानों की धुन पर थिरक रहे हैं चीन से लाए गए भारतीय

चीन के वुहान में जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, ऐसे में रविवार को 300 से ज्यादा भारतीयों को चीन से वापस लाया गया, जिसके बाद इन्हें एहतियातन तौर पर मानेसर स्थित एक आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है.

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें चीन से मास्क लगाए हुए कुछ लोग नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो हरियाणा के मानेसर की है, जहां के बेस हॉस्पिटल में चीन से लाए गए भारतीयों को रखा गया है. दरअसल चीन के वुहान में जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, ऐसे में रविवार को 300 से ज्यादा भारतीयों को चीन से वापस लाया गया, जिसके बाद इन्हें एहतियातन तौर पर मानेसर स्थित एक आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है.

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जो लोग नाच रहे हैं, वो मानेसर आइसोलेशन कैंप में हैं और वो मास्क लगा कर हरियाणवी गानों पर थिरकते हुए दिख रहे हैं. 15 सेकंड की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी किया जा रहा है. साथ ही कई लोग मजेदार कैप्शन भी इसके साथ जोड़ रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर इस वीडियो में नाच रहे लोगों की तारीफ करते हुए कहा, ‘वाह क्या स्पिरिट है…चीयर्स.’

एक और यूजर ने ट्वीट कर कहा, “ITBP बेस हॉस्पिटल में यह देखकर अच्छा लगता है कि हमारे लोग किसी भी तनावपूर्ण स्थिति से लड़ने के लिए सबसे अधिक साहस रखते हैं. शुभकामनाएं और हम सभी आपको प्यार करते हैं.”

ये भी पढ़ें: “PAK सरकार शर्म करो, भारत से कुछ सीखो”, वुहान में फंसे पाकिस्तानी छात्र का वीडियो Viral