Corona Virus Latest Update: 25 देशों में फैला कोरोना वायरस, फिलीपींस में एक शख्स की हुई मौत

कोरोना वायरसे के कई मामले अब थाईलैंड, सिंगापुर, जापान, साउथ कोरिया, ऑस्ट्रेलिया, मकाऊ, ताईवान, मलेशिया, हांगकांग, जर्मनी, फ्रांस, अमेरिका, वियतनाम, कनाडा, इटली, इंग्लैंड, रूस, कंबोडिया, फिनलैंड, भारत, नेपाल, श्रीलंका, फिलीपींस, स्पेन और स्वीडन में दर्ज किए गए हैं.
Corona Virus latest update, Corona Virus Latest Update: 25 देशों में फैला कोरोना वायरस, फिलीपींस में एक शख्स की हुई मौत

Live Updates :

  • रविवार शान जब जयपुर के एसएमएस सरकारी अस्पताल में भर्ती तीनों मरीजों की रिपोर्ट आई तो पता चला कि तीनों कोरोना वायरस से पीड़ित नहीं हैं. उनका टेस्ट नेगेटिव पाया गया है.
  • एक अधिकारी ने बताया कि तीन लोगों में कोरोनो वायरस के लक्षण होने के संदेह में उन्हें जयपुर के एसएमएस सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ डी एस मीना ने कहा, “उन्हें शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके खून के नमूने इकट्ठे किए गए हैं और रिपोर्ट रविवार शाम तक आने की उम्मीद है.” उन्होंने बताया कि फिलहाल रोगियों को अलग-अलग रखा गया है.
  • चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के मुताबिक देश में कुल 14,380 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, वहीं 304 लोगों की इसके चलते मौत हो गई है. वहीं वायरस अब चीन की सीमाओं को लांघ चुका है. चीन के बाद फिलीपींस में भी इस वायरस के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

कोरोना वायरस अब चीन की सीमा लांघ कर अन्य देशों में भी फैलने लगा है. कोरोना वायरसे के कई मामले अब थाईलैंड, सिंगापुर, जापान, साउथ कोरिया, ऑस्ट्रेलिया, मकाऊ, ताईवान, मलेशिया, हांगकांग, जर्मनी, फ्रांस, अमेरिका, वियतनाम, कनाडा, इटली, इंग्लैंड, रूस, कंबोडिया, फिनलैंड, भारत, नेपाल, श्रीलंका, फिलीपींस, स्पेन और स्वीडन में दर्ज किए गए हैं. हालांकि चीन से बाहर मौत की पुष्टि सिर्फ फिलीपींस में ही हुई है. फिलीपींस में कोरोना वायरस से एक नागरिक की मौत हुई है. भारत में किसी की मौत इस वायरस से नहीं हुई है हालांकि पांच मामले पॉजिटिव जरूर पाए गए हैं.

Related Posts