Corona virus : वुहान से फिर दिल्ली लाए गए 324 लोग, डॉक्टरों ने बताया- ठीक है सेहत

इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP)के डॉक्टरों ने वुहान से दिल्ली हवाईअड्डे पर पहुंचे यात्रियों की जांच की. डॉक्टरों ने सभी 324 यात्रियों को स्वास्थ्य बताया है.

एयर इंडिया का विशेष विमान रविवार को चीन के वुहान शहर में फंसे 324 भारतीयों को दुसरी बार दिल्ली लेकर आ गई. जबकि चीन के एअरपोर्ट पर 6 लोगों को एयर इंडिया की विशेष विमान में नहीं बैठने दिया गया. क्योंकि उन्हें फीवर था. इस विमान में 211 छात्र, जबकि 110 वहां काम करने वाले लोग सवार थे.

इससे पहले शनिवार सुबह एयर इंडिया का विमान 324 भारतीयों को लेकर दिल्ली पहुंची थी. इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP)के डॉक्टरों ने वुहान से दिल्ली हवाईअड्डे पर पहुंचे यात्रियों की जांच की. डॉक्टरों ने सभी 324 यात्रियों को स्वास्थ्य बताया है.

बता दें कि कोरोना वायरस को गंभीरता से लेते हुए वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (WHO) ने इसे ग्लोबल इमरजेंसी घोषित कर दिया है. WHO की घोषणा के बाद दर्जन भर देशों से लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिली है.

चीन से शुरू हुआ यह कोरोना वायरस अब भारत में भी दस्तक दे चुका है. बताया जा रहा है कि दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध मामले सामने आए हैं. हालांकि अभी टेस्ट चल रहे हैं और इसकी पुष्टि नहीं की गई है कि उन्हें कोरोना वायरस ही है.

ये भी पढ़ें –

लखनऊ में सरेआम हिंदू नेता रणजीत बच्चन की गोली मार कर हत्या, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

नोएडा : Haldiram की फैक्ट्री में अमोनिया गैस हुई लीक, 1 की मौत और एक घायल

Related Posts