Coronavirus: देशभर में 50 डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ संक्रमित, सभी को किया आइसोलेट

स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी कि देश में बुधवार से लेकर आज तक में देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 328 नए मामले सामने आए है. जबकि 12 लोगों की इस जानलेवा वायरस से मौत के साथ कुल आंकड़ा 50 पहुंच गया है.
Coronavirus 50 doctors and medical staff infected, Coronavirus: देशभर में 50 डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ संक्रमित, सभी को किया आइसोलेट

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने देशभर में अब तक दो हजार से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. इतना ही नहीं वायरस से लड़ रहे और संक्रमित मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ भी इससे नहीं बच पा रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को बताया कि देशभर में करीब 50 डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ मेंबर्स कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “देशभर में डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ के लगभग 50 सदस्य Covid-19 से पॉजिटिव पाए गए हैं.” उन्होंने इंदौर (Indore) में पथराव वाली घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा, “यह सोचने का विषय है कि जो लोग मौजूदा समय में जान बचाने के लिए आगे आए हैं. उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है.”

देशभर में 328 नए मामले सामने

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी कि देश में बुधवार से लेकर आज तक में देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 328 नए मामले सामने आए है. जबकि 12 लोगों की इस जानलेवा वायरस से मौत के साथ कुल आंकड़ा 50 पहुंच गया है. अभी तक कुल संक्रमित मामलों कि संख्या 1965 है, जिसमें से 151 लोग पूरी तरह ठीक हो गए हैं और यह एक सकारात्मक खबर है. कुल 1764 संक्रमित लोगों का इलाज चल रहा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts