Coronavirus: दिल्ली के आजादपुर मंडी में फिर हुई 250 लोगों की कोरोना जांच

आजादपुर मंडी में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण का मामला बढ़ता जा रहा है. एपीएमसी के चेयरमैन आदिल अहमद खान ने कहा कि मंडी में साफ- सफाई का ध्यान रखा जा रहा है. कही भी भीड़ न होने देना और सोशल सोशल डिस्टेंसिंग के पालन पर नजर रखी जा रही है.

दिल्ली की आजादपुर मंडी में कोरोनावायरस संक्रमण की जांच के चलते एक बार फिर डॉक्टरों की टीम मंडी पहुंची. इस दौरान करीब 250 लोगों की जांच की गई. मंडी प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, 250 मजदूर और व्यापारी की थर्मल स्क्रीनिंग की गई और उनका टेम्परेचर चेक किया गया. डॉक्टरों की टीम लगातार लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रही है और इससे बचने के उपाय के बारे में भी लोगों को बता रही है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

एशिया में फलों और सब्जियों की सबसे बड़ी थोक मंडी राजधानी दिल्ली स्थित आजादपुर मंडी (Azadpur Mandi) में कोरोनावायरस के संक्रमण से एक व्यापारी की मौत होने के बाद अब तक तकरीबन 650 लोगों की जांच की जा चुकी है. वहीं 50 से ज्यादा लोगों के रक्त के सैंपल लिए जा चुके हैं.

मंडी में जाम की समस्या को दूर करने के लिए खाली वाहनों को बुराड़ी ग्राउंड भेजने के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर आजादपुर मंडी एपीएमसी के चेयरमैन आदिल अहमद खान ने कहा कि मंडी में साफ- सफाई का ध्यान रखा जा रहा है. कही भी भीड़ न होने देना और सोशल सोशल डिस्टेंसिंग के पालन पर नजर रखी जा रही है.

उन्होंने कहा कि आज मंडी के बाहर सड़क पर लगने वाला जाम नदारद रहा और मंडी के अंदर भी जाम जैसी कोई समस्या नहीं रही. मिली जानकारी के मुताबिक खाली गाड़ी के प्रवेश को लेकर रविवार को एक गाइडलाइन जारी की गई थी, जिसके तहत सभी खाली गाड़ियों को बुरारी स्थित निरंकारी मैदान पर टोकन देने की व्यवस्था की गई है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts