Coronavirus: दिल्ली पुलिस ने शुरू की ऑनलाइन Curfew Pass की सुविधा, ऐसे करें अप्लाई

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शनिवार को बताया कि अब दिल्ली पुलिस की वेबसाइट पर जाकर लोग वहां से भी ऑनलाइन कर्फ्यू पास (Online Curfew Pass) ले सकते हैं.

Coronavirus Delhi Police launches online curfew pass, Coronavirus: दिल्ली पुलिस ने शुरू की ऑनलाइन Curfew Pass की सुविधा, ऐसे करें अप्लाई

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दिल्ली (Delhi) में लगे कर्फ्यू में इमरजेंसी सेवा से जुड़े लोगों के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कर्फ्यू पास (Curfew Pass) की सुविधा शुरू की थी, लेकिन उसके लिए संबंधित दफ्तर तक लोगों को पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. इसे देखकर दिल्ली पुलिस ने अब पास के लिए ऑनलाइन सेवा भी शुरू कर दी है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शनिवार को बताया कि अब दिल्ली पुलिस की वेबसाइट पर जाकर लोग वहां से भी ऑनलाइन कर्फ्यू पास (Online Curfew Pass) ले सकते हैं. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आवेदक दिल्ली पुलिस की वेबसाइट पर भी कर्फ्यू पास के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

कर्फ्यू पास को लेकर लोगों के मन में भ्रम

मालूम हो कि अब भी कर्फ्यू पास को लेकर दिल्ली के लोगों के मन में भ्रम और जिन जगहों से यह पास मिलता है, उनके बाहर लंबी लाइनें देखने को मिल रही हैं. इसी कारण दिल्ली पुलिस ने ऑनलाइन पास की सुविधा शुरू की है.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कहां से मिलेगा कर्फ्यू पास

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक यह पास की सुविधा कुछ चुनिंदा लोगों के लिए ही है. जैसे निजी कंपनियां जिन्हें सरकार ने जरूरी काम करने की जिम्मेदारी सौंपी है, उनके कर्मचारियों को यह पास दिया जाएगा. इसके लिए आपको दिल्ली पुलिस के जिला मख्यालय जाकर यह पास लेना होगा. हालांकि मीडियाकर्मियों को ये पास लेने की जरूरत नहीं होगी. वे अपने ऑफिस से मिले आई कार्ड का ही इस्तेमाल कर सकते हैं.

देखिए परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts