Coronavirus: सांसद फंंड से 50 लाख रुपए देंगे गौतम गंभीर, कहा- ‘बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती’

सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को पत्र लिख कर कोरोना वायरस (Coronavirus) के इलाज के उपकरणों के लिए 50 लाख रुपये देने का वादा किया है.
Coronavirus Gautam Gambhir 50 lakh rupees from MP fund, Coronavirus: सांसद फंंड से 50 लाख रुपए देंगे गौतम गंभीर, कहा- ‘बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती’

कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी दुनिया मे कहर बरपा रहा है, जिसको देखते हुए केंद्र सरकार (Central Government) और राज्य सरकारों (State Governments) ने अपने राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) का एलान किया है. वहीं पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कोरोना वायरस के इलाज के उपकरणों के लिए 50 लाख रुपये देने का वादा किया है.

पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान लोकसभा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को पत्र लिख कर कहा, “मैं दिल्ली सरकार के अस्पतालों में कोरोना वायरस के इलाज के आवश्यक उपकरणों के लिए सासंद फंड में से 50 लाख रुपये देने का वादा करता हूं.”

गौरतलब है कि इससे पहले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी किया था, जिसमे उन्होंने लिखा था, “खुद भी जाएंगे और परिवार को भी ले जाएंगे ! क्वॉरेंटाइन या जेल ! पूरे समाज पर खतरा ना बनें और घर पर रहें ! जंग नौकरी और व्यापार से नहीं, जि़ंदगी से है ! जरूरी सेवाएं देने वाले परेशान ना हों इसका भी ध्यान रखें! लॉकडाउन का पालन करें.”

–IANS

Related Posts