Lockdown: ‘दिल्ली ही नहीं रहेगी तो कहां बेचोगे झूठ?’, गौतम गंभीर का सीएम केजरीवाल पर हमला

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट किया, "दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को औरों पर आरोप लगाने के लिए चुना है क्या? इस स्थिति में भी सारी जवाबदेही PM और बाकी राज्यों के CM पे डाल दी!"
migrant workers Delhi, Lockdown: ‘दिल्ली ही नहीं रहेगी तो कहां बेचोगे झूठ?’, गौतम गंभीर का सीएम केजरीवाल पर हमला

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की वजह से प्रवासी मजदूर दिल्ली से अपने गृह-राज्य के लिए पलायन कर रहे हैं. इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.

पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करके सवाल किया, “दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को औरों पर आरोप लगाने के लिए चुना है क्या?”

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, “दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को औरों पर आरोप लगाने के लिए चुना है क्या? इस स्थिति में भी सारी जवाबदेही PM और बाकी राज्यों के CM पे डाल दी! 500 करोड़ के विज्ञापन बजट में 2 लाख लोगों का खाना आ जाएगा. अगर दिल्ली ही नहीं रहेगी तो कहां बेचोगे अपने झूठ को? शर्मनाक!”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

मनीष सिसोदिया का ट्वीट

इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी नेताओं पर प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि मुझे बहुत दुःख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए हैं.

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, “मुझे बहुत दुःख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए हैं. योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल जी ने जी ने बिजली-पानी काट दिया, इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं. यह गम्भीरता से एक होकर देश को, बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं.”

वहीं, आप विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ अफवाह फैलाने के आरोप में उत्तर प्रदेश के नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई ई है. राघव चड्ढा ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया था है कि वह दिल्ली से पलायन करके जा रहे लोगों को पिटवा रहे हैं.

गौरतलब है कि लॉकडाउन की घोषणा के बाद दिल्ली से दिहाड़ी मजदूर और बड़ी संख्या में अन्य लोग अपने गांव-घर की तरफ जा रहे हैं. बहुत सारे लोग पैदल ही सैकड़ों किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए निकल पड़े हैं. इनका कहना है कि इनके पास खाने-पीने तक के लिए पैसे नहीं हैं.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts