Coronavirus: अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से संवाद करेंगे PM मोदी, ट्वीट कर मांगे सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लोगों से नमो ऐप (Namo App) के कमेंट सेक्शन में अपने सुझाव देने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस को लेकर उपजे हालात पर मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से संवाद करूंगा.
Coronavirus PM Modi communicate with people of Varanasi, Coronavirus: अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से संवाद करेंगे PM मोदी, ट्वीट कर मांगे सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 25 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के लोगों से संवाद कर उन्हें कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे से आगाह करेंगे. वह शाम पांच बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के जरिए लोगों से मुखातिब होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से नमो ऐप (Namo App) के कमेंट सेक्शन में अपने सुझाव देने की अपील की है. प्रधानमंत्री ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “कोरोना वायरस को लेकर उपजे हालात पर मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से संवाद करूंगा. 25 मार्च को शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होने वाली इस बातचीत से आप जुड़ सकते हैं. अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल हो तो नरेंद्र मोदी एप (Narendra Modi App) के कमेंट सेक्शन में जाकर साझा कर सकते हैं.”

इससे पहले, उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. कृपा करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें. राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वे नियमों और कानूनों का पालन करवाएं.”

मालूम हो कि देश में अब तक स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 471 लोग इन्फेक्टेड हो चुके हैं. जिनमें 35 लोग इस संक्रमण को मात देकर सुरक्षित हैं. वहीं 8 की मौत हो गई है. संक्रमित लोगों में 39 विदेशी भी शामिल हैं.

–IANS

Related Posts