Covid-19: कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्पा अस्पताल से डिस्चार्ज, बोले- अब भी सेल्फ क्वारंटीन में रहूंगा

मालूम हो कि 2 अगस्त को मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की कोरोना (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और तब से वे बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थे.
Covid-19 BS Yeddyurappa Discharged from Hospital, Covid-19: कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्पा अस्पताल से डिस्चार्ज, बोले- अब भी सेल्फ क्वारंटीन में रहूंगा

कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) कोरोनावायरस (Coronavirus) से ठीक होने के बाद, सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पीटीआई ने राज्य सरकार के एक आधिकारिक बयान के हवाले से कहा, “Covid​​-19 से पूरी तरह से उबरने के बाद, मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को मणिपाल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.”

“मैं अभी सेल्फ क्वारंटीन में रहूंगा”

सीएम येदियुरप्पा ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सभी लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि वे अभी सेल्फ क्वारंटीन में रहेंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मेरे ठीक होने की प्रार्थना करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. मुझे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन मैं अभी सेल्फ क्वारंटीन में रहूंगा. आपके प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं. बहुत जल्द अपनी दिनचर्या में वापस आने के लिए उत्सुक हूं.”

मालूम हो कि 2 अगस्त को मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और तब से वे बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थे. येदियुरप्पा ने खुद से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव

हाल ही में कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु भी रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ट्विटर पर ट्वीट करते हुए श्रीरामुलु ने कहा, “फ्लू जैसे लक्षणों के बाद उनका परीक्षण किया गया था. उन्होंने कहा, “उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि वे राज्य में कोरोनोवायरस केस बढ़ने के दौरान राज्य के 30 जिलों का दौरा कर रहे थे. स्वास्थ्य मंत्री को बेंगलुरु के बॉरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts