CM अमरिंदर सिंह की पत्नी से 23 लाख की ठगी, आरोपी बोला- ATM नंबर बताएं, सैलरी डालनी है

ठग ने परनीत कौर से कहा कि आपकी सैलरी डालना है. आप जल्दी से एटीएम और उसके पीछे लिखा सीवीवी नंबर बता दें.

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी सांसद परनीत कौर के साथ साइबर ठगी का मामला सामने आया है. परनीत को 23 लाख रुपए का चूना लगाया गया है. ठगी की यह घटना हफ्तेभर पहले की है. उस समय संसद सत्र की कार्यवाही चल रही थी.

ठग ने खुद को बताया बैंक मैनेजर
ठग ने परनीत को कॉल किया और खुद को एसबीआई का बैंक मैनेजर बताया. ठग ने कहा कि आपकी सैलरी डालना है. आप जल्दी से एटीएम और उसके पीछे लिखा सीवीवी नंबर बता दें, क्योंकि देर होने पर सैलरी अटक जाएगी. परनीत ठग के झांसे में आती चली गईं.

ठग ने परनीत से आगे कहा कि मैं होल्ड कर रहा हूं. आपके पास एक ओटीपी नंबर आएगा, उसे भी बता दीजिएगा ताकि सैलरी अभी आपके अकाउंट में डाली जा सके. परनीत ने ठग की सारी बातें मान लीं. इसके तुरंत बाद ही उनके खाते से 23 लाख रुपए निकल गए.

झारखंड पुलिस की गिरफ्त में ठग
इतनी बड़ी रकम के खाते से निकलने का मैसेज देखते ही परनीत के होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत पुलिस को कॉल करके इसकी सूचना दी. ठग फिलहाल झारखंड पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस के मुताबिक, अंसारी के खिलाफ जामताड़ा साइबर थाना में ठगी का केस दर्ज है.

झारखंड के जामताड़ा एसपी ने बताया कि तीन अगस्त को ही अंसारी को एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. साइबर अपराधी को रिमांड पर पटियाला पुलिस के साथ भेजने की प्रक्रिया चल रही है.

ये भी पढ़ें-

10 साल की उम्र में सैनिकों को देशभक्ति गीत सुनाती थीं सुषमा स्वराज, देखें 25 अनसुनी कहानियां

VIDEO: जब सुषमा स्वराज ने PM मोदी से कहा- आप ऐसे नहीं देंगे भाषण

आयरन लेडी से लेकर लायनेस ऑफ इंडिया तक, जानें सुषमा स्वराज को कैसे याद कर रहे लोग