ट्विटर पर मां के लिए जीवन साथी तलाश रही हैं बेटियां… जमकर तारीफ कर रहे हैं लोग

मोहिनी का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर कई लोगों के दिल जीत रहा है. साथ ही यह उस धारणा को भी तोड़ रहा है कि सिर्फ मां ही अपनी बेटी के लिए वर ढूंढ सकती है.

अपनी मां के लिए योग्य वर की तलाश में आस्था वर्मा ने एक ट्वीट किया था, जिसकी इंटरनेट पर जमकर सराहना हुई थी. अब उन्हीं से प्रेरणा लेते हुए कई और लोग भी अपनी मां के लिए ऐसे ही ट्वीट कर रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं मोहिनी विज.

मोहिनी विज ने हाल ही में अपनी मां के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी. जिसमें उन्होंने अपनी मां के लिए योग्य वर की तलाश में विज्ञापन भी दिया. मोहिनी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘वह अपनी 56 वर्षीय मां के लिए एक योग्य वर की तलाश में है, जो एक प्यार करने वाला साथी और देखभाल करने वाला पिता हो.’

अपने ट्वीट में मोहिनी ने यह भी लिखा कि अपनी मां के लिए योग्य वर ढूंढने की प्रेरणा उन्हें आस्था वर्मा के ट्वीट से मिली थी. आस्था की तरह ही मोहिनी का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर कई लोगों के दिल जीत रहा है. साथ ही यह उस धारणा को भी तोड़ रहा है कि सिर्फ मां ही अपनी बेटी के लिए वर ढूंढ सकती है.

ऐसा ही कुछ कहना है ट्विटर यूजर्स का. मोहिनी की इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर उन्हें बधाई देते हुए कहते हैं, आपको बहुत बधाई…आशा करता हूं आपको जल्द ही अच्छे पिता मिलें. वहीं कई यूजर्स उनके इस कदम की सराहना करते हुए भी देखे जा सकते हैं.

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही आस्था वर्मा ने ट्विटर पर अपनी मां के साथ फोटो पोस्ट करते हुए उनके लिए योग्य वर की तलाश में विज्ञापन दिया था. अब उनकी चलाई ये मुहिम आगे बढ़ती दिख रही है.

ये भी पढ़ें: मौलाना के रेप करने से प्रेग्नेंट हुई नाबालिग, नवजात को दिया जन्म तो पंचायत का फरमान- बेच दो बच्चा