भतीजे रिजवान की गिरफ्तारी से भड़का दाऊद, फहीम मचमच को दी गालियां

भतीजे रिजवान कासकर की गिरफ्तारी पर दाऊद ने फहीम मचमच को कॉल करके बुलाया. मचमच के आने पर...

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कुछ दिनों पहले ही दाऊद के भतीजे रिजवान कासकर को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया था. रिजवान कासकर, दाऊद के भाई इकबाल कासकर का बेटा है जिसे पुलिस ने अवैध वसूली से जुड़े एक केस में गिरफ्तार किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दाऊद इस गिरफ्तारी से काफी भड़का हुआ है.

मचमच ने रिजवान को अंडरवर्ल्ड से जोड़ा
दाऊद ने इस गिरफ्तारी को लेकर छोटा शकील के सहयोगी फहीम मचमच को कड़ी फटकार लगाई है. बताते हैं कि रिजवान क्राइम की दुनिया में मचमच के इशारे पर ही काम करता था. यहां तक कहा जाता है कि मचमच ही रिजवान को अंडरवर्ल्ड की दुनिया में लेकर आया था.

जानकार बताते हैं कि दाऊद यह बिलकुल भी नहीं चाहता है कि उसकी पीढ़ी अंडरवर्ल्ड की दुनिया से जुड़े. सूत्रों के मुताबिक, रिजवान की गिरफ्तारी पर दाऊद ने मचमच को कॉल करके बुलाया. मचमच के आने पर दाऊद ने उसे खूब फटकार लगाई और गाली-गलौज की भाषा में बात की.

अंडरवर्ल्ड से परिवार को दूर रखना चाहता है दाऊद
सूत्र बताते हैं कि दाऊद की अगली पीढ़ी के ज्यादातर बच्चे क्राइम से दूर हैं. कुछ जवान लड़के विदेशों में पढ़ाई कर रहे हैं तो कुछ खाड़ी के देशों में शॉपिंग मॉल जैसे बिजनेस से जुड़े हुए हैं. पिछले कुछ समय में दाऊद के परिवार के कई लोगों की गिरफ्तारी हुई है जोकि आपराधिक गतिविधियों से जुड़े हुए थे. इन गिरफ्तारियों से दाऊद काफी हिला हुआ है.

ऐसा बताया जाता है कि दाऊद से डांट और गालियां खाने के बाद मचमच कराची पहुंचा है. मचमच से उसकी गैंग के लोग भी कन्नी काट रहे हैं. मचमच फिलहाल उन्हें मनाने में लगा हुआ है. सूत्र का कहना है कि दाऊद अब इस बात को लेकर और भी ज्यादा सतर्क हो गया है कि उसके परिवार का कोई शख्स अंडरवर्ल्ड से न जुड़े.

ये भी पढ़ें-

बकरीद पर कश्मीरियों की घर लौटने में मदद करेगा प्रशासन, जारी किए हेल्पलाइन नंबर

इमरान बोले, ‘पूरी दुनिया इंतजार कर रही है उस पल का जब कश्मीर से कर्फ्यू हटाया जाएगा’

पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के इन 4 वीरों को किया याद, कहा- यहां के अनेक बेटे-बेटियों ने अपना बलिदान दिया