पुलिस बनाम वकील: काले कोट वालों ने खाकी पहने महिला IPS से की थी बदसलूकी, सामने आई फुटेज

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वकीलों भीड़ ने मोनिका भारद्वाज के साथ न केवल बदसलूकी की बल्कि उनके साथ मारपीट भी की गई.

दिल्ली में काले कोट बनाम खाकी वर्दी के बीच चल रहा दंगल थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं इस बीच शनिवार को तीस हजारी कोर्ट में दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच मचे बवाल के बाद एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस मोनिका भारद्वाज वकीलों की भीड़ के बीच फंसी हुई नजर आ रही है.

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वकीलों भीड़ ने मोनिका भारद्वाज के साथ न केवल बदसलूकी की बल्कि उनके साथ मारपीट भी की गई. इसके बाद किसी तरह मोनिका भारद्वाज को कुछ लोगों द्वारा वकीलों की भीड़ के बीच से सुरक्षित निकाला गया.

वहीं एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें डीसीपी मोनिका भारद्वाज वकीलों से खुद को बचाने के लिए उनके सामने हाथ जोड़ती दिखाई दीं.

इससे पहले पांच मिनट का एक ऑडियोटेप सामने आया था, जिसमें दावा किया गया कि भारद्वाज को मौके पर मौजूद वकीलों ने काफी प्रताड़ित किया था. इसमें यह भी बताया गया था कि किस तरह से उनके निजी सुरक्षा अधिकारी की सर्विस रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की गई.

ऑडियो टेप एक पुलिस वाले का था, जो दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में हिंसक झड़पों के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया था. एक पुलिस वाले ने बताया कि इस घटना के बाद महिला डीसीपी टूट गई और काफी समय तक रोती रही थी.

 

ये भी पढ़ें-  कर्नाटक के दो पूर्व क्रिकेटर अरेस्‍ट, 20 लाख रुपये लेकर फिक्‍स किया था फाइनल

‘नसीब अपना-अपना’ की ये एक्ट्रेस याद तो होगी, अब तस्‍वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे