3 हफ्तों से चीन में फंसा मुंबई की महिला का पार्थिव शरीर, परिवार ने लगाई पीएम से मदद की गुहार

पुनीत अपनी मां के पार्थिव शरीर के साथ लगभग 2 हफ्ते तक चीन में रुके और उनके शरीर को भारत लाने की जद्दोजहद में जुट रहे, लेकिन वो अपनी मां के शरीर को भारत लाने के असफल रहे.

मुंबई के रहनेवाले डेंटिस्ट पुनीत मेहरा का परिवार इन दिनों सदमे में है. दरअसल, पुनीत अपनी मां रीता मेहरा के साथ 24 जनवरी को मेलबोर्न से मुंबई आ रहे थे. उनकी कनेक्टिंग फ्लाइट चीन के बीजिंग शहर से थी और इससे पहले की वो बीजिंग उतरते. उनकी मां की फ्लाइट में ही मौत हो गयी और फिर चीन के दूसरे शहर में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी.

पीड़ित परिवार ने बताया कि इमरजेंसी लैंडिंग कराने के बाद रीता मेहरा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुनीत अपनी मां के पार्थिव शरीर के साथ लगभग 2 हफ्ते तक चीन में रुके और उनके शरीर को भारत लाने की जद्दोजहद में जुट रहे, लेकिन वो अपनी मां के शरीर को भारत लाने के असफल रहे.

इतने दिनों बाद भी उनका परिवार रीता मेहरा के पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहा है. ताकि हिन्दू रीति रिवाज के साथ उनकी अंतिम क्रिया की जा सके. फिलहाल मेहरा परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर को लेटर लिखकर मदद मांगी है.

ये भी पढ़ें – 

प्रिंसिपल बोले-रिक्‍शावालों संग भाग जाती हैं लड़कियां, गर्ल्‍स कॉलेज में दिलाई शपथ-लव मैरिज नहीं करेंगे

222 किमी की रफ्तार से दौड़ रहा था विमान, रनवे पर जीप लेकर सामने आया शख्स…टला हादसा

मोटरमैन और गार्ड्स को 5 स्‍टार ट्रीटमेंट देगा वेस्‍टर्न रेलवे, देखें आराम के लिए क्‍या हैं इंतजाम

Related Posts